पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जांच:बंदी राहुल का डॉक्टरों के बोर्ड ने किया मेडिकल

अम्बाला13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सब ठीक मिला ताे जेल भेजा, परिजनाें की कोर्ट में याचिका लगा जेल में मारपीट का आराेप लगाया था
  • जेल प्रशासन ने कहा था बंदी ने ही मारपीट की

जिस बंदी के खिलाफ जेल प्रशासन ने सोमवार को मोबाइल बरामदगी, वार्डर से मारपीट, डिप्टी जेल सुपरिंटेंडेंट से हाथापाई व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया था, उसका मंगलवार को सिविल अस्पताल में डाॅक्टराें के बाेर्ड ने मेडिकल किया। बंदी के परिजनाें ने कोर्ट में एप्लीकेशन देकर जेल में उससे मारपीट करने का आरोप लगा उसका मेडिकल कराने की मांग की थी।

कोर्ट ने मेडिकल कराने व उसकी रिपोर्ट 13 जनवरी तक देने के निर्देश दिए थे। इसके बाद ऑर्थोपीडिशियन डॉ. अरुण, सर्जन डॉ. शिवित व इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डॉ. संजय के बोर्ड ने सिंघावाला निवासी हवालाती राहुल का मेडिकल कराया। हवालाती राहुल का एमआरआई, एक्स-रे व दो बार सिटी स्कैन कराया गया। इसके अलावा ईएनटी व डेंटल का भी ओपिनियन लिया गया। मेडिकल बोर्ड के सदस्य डॉ. संजय के मुताबिक स्थिति नार्मल पाए जाने पर बंदी को वापस जेल भेज दिया गया है।

वहीं, ऑफिशिएटिंग जेल सुपरिंटेंडेंट संजय सिंह तंवर ने परिजनों के आरोपों को नकारते हुए बताया कि बंदी से मारपीट नहीं की गई, बल्कि उसने तलाशी के दौरान मिले सिम को मुंह में चबाने की कोशिश की थी। जब वार्डर जसविंद्र ने उसे सिम तोड़ने से रोकने की कोशिश की तो उसने वार्डर को मुक्का व लात मारी। डिप्टी जेल सुपरिंटेंडेंट राकेश लोहचब पर भी हमला किया। ऐसी गतिविधियों के चलते उसे अलग बंद कर दिया गया था।

इससे पहले सुबह जेल में जब हत्या के प्रयास के मामले में हवालाती राहुल को मेडिकल के लिए ट्रॉमा सेंटर लाया गया तो वहां काफी संख्या में परिजन पहुंच गए। राहुल की मां व बहन ने बताया कि उनके पास सोमवार को राहुल का जेल एसटीडी से फोन आया था। वह घबराया हुआ था। जिसने उन्हें बताया कि उससे मारपीट की जा रही है। परिजनाें के मुताबिक वे जो गर्म कपड़े अंदर भेजते हैं वे उसे नहीं दिए जाते हैं। इस एवज में पैसे की मांग की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser