पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मनकी चौक के पास हादसा:कार ने बाइक को टक्कर मारी, पत्नी की मौत, पति और दो बेटियां घायल

अम्बाला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।
  • परिवार के साथ कांसापुर ससुराल में जा रहा था कलालटी का कुलवंत

नेशनल हाईवे-344 पर मनकी चौक के पास हुंडई इयोन कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में पत्नी पिंकी की मौत हो गई जबकि पति कुलवंत और 4 साल की बेटी शिवांगी व 10 माह की बेटी सुहानी घायल हो गए। चालक कार को लेकर मौके से फरार हो गया। गांव कलालटी के कुलवंत ने पुलिस की शिकायत में बताया कि वह साहा की एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं।

मंगलवार दोपहर को पत्नी व बेटियों के साथ बाइक पर सवार होकर अपने ससुराल कांसापुर गया था। जैसे ही वह मनकी चौक के पास पहुंचा तो गांव मनकी की तरफ से एक तेज रफ्तार कार आई और टक्कर मार दी। पिंकी व बच्चियां सड़क पर गिरी। पिंकी के सिर में चोट लगी और नाक व मुंह से खून बहने लगा जबकि कुलवंत की टांग पर गंभीर चोट आई।

शिकायतकर्ता के अनुसार कार चालक कार को रोक कर उसके पास आया और उसके बार कार को लेकर मौके से फरार हो गया। राह चलते लोगों ने उन्हें उपचार के लिए एमएम अस्पताल में भर्ती करवाया जहां बुधवार को उपचार के दौरान उसकी पत्नी की मौत हो गई। मुलाना थाने के कार्यकारी प्रभारी प्रमोद राणा ने बताया कि शिकायतकर्ता ने कार का जो नंबर दिया है, वह अम्बाला सिटी में रजिस्टर्ड है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें