पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेखौफ बदमाश:महिला की वीडियो बनाकर बदनाम करने की धमकी देने वाले पर केस

अम्बालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खुद को होमगार्ड बताकर महिला की मोबाइल से फोटो व वीडियो बनाकर उसे बदनाम करने की काेशिश करने के आराेपी सोनू के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। महिला ने नारायणगढ़ महिला थाने में शिकायत दी थी कि उसका पड़ोसी सोनू उसे गली में जहां भी मिलता है उसे तंग करता है। महिला का आरोप है कि वह कुछ दिन पहले घर पर अकेली थी। दोपहर को दो तीन बजे के करीब आरोपी उसके घर में आकर उसके साथ बदतमीजी करने लगा।

महिला ने कहा कि जब उसने इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने उसे थप्पड़ मारा तथा अपशब्द बोलने लगा। आरोपी ने धमकी दी कि अगर इस बात को किसी को बताया तो वह उसके बच्चों को जान से मार देगा। महिला ने कहा कि जब उसके बच्चे गली में खेलने जाते हैं तो वह उनका पीछा कर उसके बारे बच्चों से गंदी बातें करता है। आरोपी उसके बच्चों को धमकाता है। इसलिए बच्चे खेलने नहीं जाते।

महिला ने आरोप लगाया कि जब वह कहीं जाती है तो वह मोबाइल से उसके फोटो व वीडियो बनाता है। साथ ही धमकी देता है कि अगर उसकी बात नहीं मानी तो वह उसे बदनाम कर देगा। आरोप है कि सोनू खुद को होमगार्ड में बताता है और आईजी ऑफिस में लगे होने का दावा करता है। महिला ने कहा कि सोनू ने उसके घर का माहौल खराब किया हुआ है। वह अन्य लोगों से उसके बारे में गलत बातें करता है। इसलिए लोग उसे गलत नजर से देखते हैं। महिला ने गुहार लगाई कि उसकी सोनू के मोबाइल से फोटो व वीडियो डिलीट कराई जाए।

खबरें और भी हैं...