डेहा बस्ती का मामला / घर में घुसकर हमला करने पर पूर्व एमसी राजेश समेत 7 पर केस दर्ज

X

  • गली से तेज रफ्तार बाइक ले जाने पर टोकने से हुआ था विवाद

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 07:21 AM IST

अम्बाला. गली से तेज रफ्तार बाइक लेकर जाने पर 2 युवकों को टोका तो उन्होंने कैंट की डेहा बस्ती में रहने वाले एक परिवार पर हमला कर दिया। पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने बीच-बचाव कर छुड़वाया और कैंट सिविल अस्पताल में भर्ती कराया।

हमले में कल्पना देवी और उसकी बेटी अनुजा, प्रिया और बेटा अनिल घायल हो गया। कैंट थाना पुलिस ने घायल प्रिया की शिकायत पर पूर्व एमसी राजेश, एमसी की पत्नी गुड्‌डी, बेटे प्रिंस, रोहन और भतीजे अभि पर घर में घुसकर हथियारों के साथ हमला, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है।

प्रिया ने पुलिस को शिकायत दी कि सोमवार शाम को पौने 7 बजे वह घर के बाहर गली में बैठी थी। गली में उसकी बहन अनुजा के बच्चे खेल रहे थे। ताे गली से तेजी से बाइक पर गुजर रहे विशाल और कार्तिक को बाइक को आराम से चलाने के लिए बोला तो दोनों युवकों ने बहस और गाली-गलौज शुरू कर दी। मारपीट करते हुए वे उसे काफी दूर घसीटते हुए लेकर गए।

घायल ने बताया कि उसकी मां कल्पना, बहन और भाई उसे बचाने के लिए आए। दूसरी तरफ, एमसी राजेश भी अपने बेटे प्रिंस, रोहन और गुड्‌डी के साथ आ गया। सभी ने उन पर हमला कर दिया। जब उसका भाई अनिल जान बचाकर बस्ती में रहने वाले फूला के घर में छिपा तो हमलावर उसके पीछा करते हुए घर में घुस गए और घर में जबरदस्ती घुसकर मारपीट की। अनिल के एक कान पर काफी गहरी चोट लगी है। इसके बाद हमलावर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। घायल परिवार ने बताया कि हमलावर सरेआम कॉलोनी में घूम रहे हैं और रात को हमलावर घर पर बोलकर गए हैं कि पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं करेगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना