पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:साले की शिकायत पर जीजा पर बहन को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस

अम्बाला9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

साले की शिकायत पर कैंट सदर थाना पुलिस ने परेड में रहने वाले जीजा राहुल पर बहन को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कराया है। शनिवार का मृतका आरती का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम हुआ। शिकायतकर्ता साले सुनील कुमार ने बताया कि उसकी 22 वर्षीय बहन आरती ने 29 जनवरी 2018 को घर से भागकर राहुल के साथ शादी कर ली थी और बेटी होने पर राहुल को उन्होंने अपनी हैसियत के अनुसार दान दहेज दिया था।

बेटी हाेने के बाद से राहुल उसकी बहन आरती के साथ मारपीट करने लगा और बहन को दहेज लाने के लिए परेशान करता था। इसी के चलते कई बार उसको घर से बाहर भी निकाल दिया था। 28 जुलाई को रात 8 बजे राहुल उसकी बहन आरती को मारपीट कर घर के बाहर छोड़ कर चला गया था। आरती ने बताया कि राहुल ने उसके साथ शराब के नशे में मारपीट की है और पैसे की डिमांड कर रहा है।

मायके से पैसे लाने के बाद ही घर में घुसने की बात कहीं थी। 30 जुलाई को रात 8 बजे राहुल आया तो अपनी बेटी माही को अपने साथ ले गया और 10 बजे दोबारा उसे घर पर ही छोड़ने के लिए आ गया। इसी बीच उसने आरती से मायके में ही मारपीट की। जब वह छुड़वाने लगे तो उनके साथ गाली-गलौज की गई। इसके बाद वह आरती को जबरदस्ती रात को लेकर चला गया।

शिकायतकर्ता ने बताया कि शुक्रवार दोपहर डेढ़ बजे उसकी बहन ने जीजा से तंग कर लकड़ी की बल्ली में चुन्नी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। शनिवार सुबह सिविल अस्पताल कैंट में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। इसके अलावा आरती के पति राहुल पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें