लूट का मामला / पेट्रोल पंप लूट में केस दर्ज, सीसीटीवी फुटेज में नहीं हुई लुटेरों की पहचान

Case registered for petrol pump robbery, robbers not identified in CCTV footage
X
Case registered for petrol pump robbery, robbers not identified in CCTV footage

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

अम्बाला. शहजादपुर के साईं पेट्रोल पंप पर शुक्रवार देर रात तीन नकाबपोश बाइक सवारों ने सेल्समैन के सिर में लोहे की रॉड मारकर लगभग 10 हजार रुपए लूट लिए। जाते-जाते लुटेरों ने दहशत फैलाने की नीयत से फायर किए। घायल सेल्समैन तारा चंद को अम्बाला रेफर किया गया है। पुलिस ने दूसरे सेल्समैन देवेंद्र की शिकायत पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज किया है। 
पुलिस को दी शिकायत में देवेंद्र सिंह ने कहा कि रात 9:30 वह और ताराचंद पंप की लाइट बंदकर रेस्ट रूम में बैठे थे। इसी दौरान एक बाइक पर तीन नकाबपोश आए। ताराचंद उनसे बात कर जैसे ही पेट्रोल बाइक में डालने लगा तो दो लुटेरों ने उसके साथ हाथापाई की और सिर में रॉड मारकर जेब से पैसे निकाल लिए। रॉड लगते ही ताराचंद जमीन पर गिर पड़ा। यह देख देवेंद्र लुटेरों को पकड़ने के लिए बाहर निकला तो उन्होंने फायरिंग कर दी अाैर फरार हो गए। देवेंद्र ने तुरंत इस वारदात की सूचना पंप मालिक मनीष बंसल को दी। खून में लथपथ ताराचंद को सीएचसी पहुंचाया गया। जहां से उसे अम्बाला रेफर किया गया है। 
एसपी पहुंचे माैके पर: लूट की वारदात की सूचना मिलते ही एसपी अभिषेक जोरवाल, डीएसपी अमित कुमार, सीआईए, डिटेक्टिव स्टाफ मौके पर पहुंचा। पुलिस  लुटेरों की तलाश में रात भर खाक छानती रही, लेकिन कोई सुराग। नहीं मिला है। पुलिस ने लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पंप पर अंधेरा होने के कारण सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को कोई खास सफलता नही मिली है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना