CCTV से पकड़ा गया चोर:24 घंटे में दबोचा; सवा लाख में से 30 हजार व जेवरात बरामद, 90 हजार की भी रिकवरी करेगी पुलिस

अंबाला5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ था कमरे में घुसता चोर। - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ था कमरे में घुसता चोर।

हरियाणा के अंबाला में सवा लाख रुपए व लाखों के जेवरात चुराने वाला चोर सीसीटीवी फुटेज के जरिए पकड़ा गया। पुलिस ने 13 दिसंबर की रात को हुई चोरी के आरोपी को 24 घंटे में ही दबोच लिया। पकड़े गए पल्लेदार मोहल्ला निवासी गुलबाग सिंह उर्फ बागा से जेवरात सहित 30 हजार रुपए बरामद हो गए है। 90 हजार व एक मोबाइल की रिकवरी बाकी है। पुलिस आरोपी को 2 दिन के रिमांड पर लेकर रिकवरी करेगी और पता लगाएगी कि आरोपी के दूसरे साथी कौन हैं। किन-किन वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

पुलिस ने पकड़ा चोरी का आरोपी गुलबाग सिंह उर्फ बागा।
पुलिस ने पकड़ा चोरी का आरोपी गुलबाग सिंह उर्फ बागा।

ऊपर के कमरे में सो रही थी महिला, नीचे हो गई थी चोरी
कच्चा बाजारी निवासी संजीव कुमार ने 13 दिसंबर को कैंट थाने में चोरी की शिकायत दी थी। सीसीटीवी फुटेज भी दी थी, जिसमें चोर दिखाई दे रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच की। पुलिस ने आसपास के इलाके में पूछताछ की तो चोर की पहचान हो गई। शिकायत में संजीव कुमार ने बताया था कि 13 दिसंबर की रात 3 बजे घर के ऊपर वाले कमरे में मां सो रही थी।

नीचे के कमरे में चोर घुस आए। उन्होंने अलमारी से सोने की 4 अगूंठियां, 2 कान के बूंदे, 2 टोपस, 1 सोने की गिनी सहित लाखों के जेवरात चुराए थे। सवा लाख रुपए और 2 मोबाइल भी ले गए थे। पुलिस ने जेवरात व 30 हजार रुपए बरामद कर लिए हैं। 90 हजार व 1 मोबाइल नहीं मिला है, लेकिन उनकी रिकवरी के लिए पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेगी।