पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शिकायत:जुआ अधिनियम में पकड़ा और दी थर्ड डिग्री, आरोपी विनोद ने डीजीपी व आईजीपी को एएसआई के खिलाफ शिकायत दी

अम्बाला8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाने में पुलिस द्वारा की गई मारपीट के निशान दिखाता आरोपी विनोद। - Dainik Bhaskar
थाने में पुलिस द्वारा की गई मारपीट के निशान दिखाता आरोपी विनोद।

सीएम फ्लाइंग स्क्वाड की रेड में जुआ अधिनियम के तहत पकड़े गए आरोपी विनोद कुमार को पड़ाव थाने में थर्ड डिग्री दे दी गई। आरोप है कि उसे डंडों से बुरी तरह पीटा गया। 13 अक्टूबर शाम ही वह जमानत पर छूटा और वीरवार को मामले की शिकायत डीजीपी, आईजीपी अम्बाला व अन्य अधिकारियों से की। वहीं, मामले में दुकान संचालक हरीश कुमार ने अलग से एक शिकायत एएसआई के खिलाफ अधिकारियों को सौंपी है।

विनोद ने शिकायत में बताया कि 12 अक्टूबर को एक एएसआई अपने साथ कुछ पुलिस कर्मियों को लेकर आया। आते ही उससे मारपीट शुरू कर दी। एएसआई दुकान मालिक हरीश कुमार के बारे में पूछने लगा। विनोद के अनुसार एएसआई उसे पड़ाव थाने ले गया, जहां पुलिस कर्मियों ने उसे नंगा कर डंडों, लातों से मारा।

इसके बाद मंगलवार शाम उसकी जमानत हो गई। आरोप है कि उक्त एएसआई ने उसे झूठे मुकद्दमों में फंसाकर उसके साथ मारपीट की। वहीं, दुकान मालिक हरीश कुमार ने भी पुलिस अधिकारियों को इसी एएसआई के खिलाफ शिकायत सौंपी है। शिकायत में उसने कहा कि कुछ दिन पहले एएसआई उससे 30 हजार प्रतिमाह मंथली फिक्स करना चाहता था। उसके इंकार करने पर यही एएसआई पिछले दिनों सीएम फ्लाइंग स्क्वाड को लेकर आया। हरीश के अनुसार उसका टूर-ट्रैवल का काम है। एएसआई अक्सर उसके पास आता था और उसे कई बार धमकाता भी था।

सीएम फ्लाइंग स्कवाड देख रही यह केस
पड़ाव थाना एसएचओ देवेंद्र सिंह ने बताया कि आराेपी विनाेद से मारपीट का मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। थाने में ऐसे किसी से मारपीट नहीं हुई। सीएम फ्लाइंग स्कवाड यह केस देख रही है।

खबरें और भी हैं...