कैंसर अस्पताल के उद्घाटन:कैंसर अस्पताल के उद्घाटन के चलते मध्यम व भारी वाहनों के रूट में बदलाव

अम्बाला14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कैंट में कैंसर अस्पताल के उद्घाटन समारोह के चलते कैंट से महेशनगर व साहा की ओर जाने वाले व साहा से कैंट की ओर आने वाले भारी व मध्यम वाहनों के मार्गों के रूट में पुलिस ने बदलाव किया है। एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा ने बताया कि अटल कैंसर केयर सेंटर के उद्घाटन के चलते कैंट की ओर आने वाले भारी व मध्यम वाहनों के रूट सुबह 9 से शाम 4 बजे तक परिवर्तित रहेंगे।

कैंट बस स्टैंड से महेशनगर व साहा की ओर जाने वाले भारी वाहन एनएच-44 पर मोहड़ा से गांव दीनारपुर होते हुए एनएच-444ए पर पहुंचकर साहा जा सकते हैं।

कैंट बस स्टैंड से महेशनगर व साहा की ओर जाने वाले हल्के (मध्यम) वाहन स्वास्तिक चौक से फुटबाॅल चौक और मेन बाजार से होते हुए सुभाष पार्क, लालबत्ती कट से होकर महेशनगर जा सकते हैं।

कैंट बस स्टैंड से महेशनगर व साहा की ओर जाने वाले हल्के (मध्यम) वाहन सैनिक विश्राम गृह, स्टाफ रोड, जनता स्वीट्स से राय मार्केट और मेन बाजार से होते हुए सुभाष पार्क लाल बत्ती कट से होकर भी महेशनगर जा सकते हैं।

साहा से कैंट बस स्टैंड की ओर आने वाले भारी वाहन साहा से एनएच-444ए से दीनारपुर होते हुए मोहड़ा और मोहड़ा से एनएच-44 से होकर कैंट बस स्टैंड पर आ सकते हैं।

साहा से कैंट बस स्टैंड की ओर आने वाले हल्के (मध्यम) वाहन एसडी काॅलेज के पास लगी लाल बत्ती से टर्न करके सुभाष पार्क की ओर से 12 क्राॅस रोड होते हुए सेवा समिति चौक व आगे डीलक्स ढाबे की तरफ बस स्टैंड जा सकते हैं।

खबरें और भी हैं...