पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेखौफ बदमाश:गत्ते की फैक्ट्री में छत के रास्ते से घुसे चाेर बिजली माेटर व जनरेटर का सामान चाेरी

अम्बाला11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कैंट के लक्कड़ बाजार से गत्ते की फैक्ट्री में चोरी के बाद बिखरा सामान।

कैंट के लक्कड़ बाजार जैन धर्मशाला के पास गत्ते की फैक्ट्री में चाेरी हाे गई। चाेर छत के रास्ते से आए और सामान चुराकर नीचे से ताला ताेड़कर निकले। चाेरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हाे गई है। फैक्ट्री मालिक ने इस बारे में पुलिस काे शिकायत की। पुलिस ने माैके का निरीक्षण कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी देते हुए आशीष धुपड़ ने बताया कि उनकी शिव शक्ति बाॅक्स कंपनी के नाम से गत्ते के डिब्बे बनाने की फैक्ट्री है।

बीती रात चाेर छत के रास्ते से अंदर घुसे और फैक्ट्री से चाेराें ने बिजली की 4 माेटर, एक साउंड सिस्टम, एक लाेहे की बड़ी गरारी, जनरेटर का सामान चाेरी कर ले गए। उनका करीब 1 लाख से ऊपर का नुकसान हुआ है। चाेर सीसीटीवी में भागते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं।

गणेश विहार में टांगरी बांध पर तीन युवाओं से रिवाॅल्वर मिली, केस दर्ज

गणेश विहार में टांगरी बांध पर तीन युवाओं को सीआईए टू स्टाफ ने रिवाॅल्वर सहित काबू किया है। आरोपियों को वीरवार काे अदालत में पेश किया जाएगा। एसआई दलबीर सिंह को गुप्त सूचना मिली थी जिसके आधार पर पुलिस टीम ने टांगरी बांध के पास सिकलीगर मोहल्ला निवासी विक्रांत उर्फ वंश, चिड़ीमार मोहल्ला निवासी वासु और दीना की मंडी निवासी पियूष को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि तीनों अपराध करने की नीयत से रिवाॅल्वर लेकर कहीं जा रहे थे। अदालत में आरोपियों को पेश कर उनका रिमांड हासिल करने का प्रयास किया जाएगा। आरोपी रिवाॅल्वर कहां से लाए थे, यह पूछताछ की जानी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें