पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मारपीट:कस्टमर ने केबल कनेक्शन बदला तो भिड़े दाे ऑपरेटर, एसपी को शिकायत

अम्बाला6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक ऑपरेटर की पत्नी ने मारपीट व बदनीयत से पकड़ने का आरोप लगाया

सिटी में शिवपुरी कॉलोनी में रहने वाले राजेंद्र सिंह ने एक ऑपरेटर से तंग आकर जब दूसरे ऑपरेटर से केबल कनेक्शन जुड़वाया तो दोनों ऑपरेटर में इसी बात पर झगड़ा हो गया। एक ऑपरेटर की पत्नी ने हमलावर ऑपरेटर पर मारपीट, बदनीयत से पकड़ने की शिकायत बलदेव नगर थाना पुलिस के साथ-साथ एसपी को दी है।

शिकायतकर्ता 38 वर्षीय महिला ने बताया कि उसके पति केबल ऑपरेटर ​​​​​​ हैं। 16 अक्टूबर की शाम करीब 8 बजे शिवपुरी कॉलोनी निवासी राजेंद्र सिंह उसके पति के पास आया और शिकायत की कि उसका केबल नहीं आ रहा है। कस्टमर को उनके पति ने कुछ देर में केबल ठीक हो जाने की बात कही। इतने ही देर में शिवपुरी कॉलोनी में रहने वाला दूसरा केबल ऑपरेटर आया और उसके पति के साथ गाली-गलौज करने लगा। दूसरे ऑपरेटरने उसके पति से कहा कि यह कस्टमर उनका है इसलिए उन्हें कनेक्शन नहीं दे सकता।

इस बात पर बहस हाे गई। ऑपरेटरअपने भाइयों के साथ उनके घर डंडे लेकर आया। आते ही उन्हाेंने उसके पति पर हमला कर दिया। जब उसने बचाव किया तो ऑपरेटर ने बदनीयत से उसे पकड़ा और गलत हरकतें करने लगे। इसी ऑपरेटरके पिता आए और उसने भी डंडे से उस पर हमला किया। सिविल अस्पताल सिटी में 16 अक्टूबर को रात 9:13 बजे मेडिकल कराने के बाद शिकायत पुलिस को दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें