राहत की खबर:सिटी में कंसंट्रेटर ऑक्सीजन प्लांट लगभग तैयार, सीएम आज कर सकते हैं उद् घाटन

अम्बाला सिटी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिटी सिविल अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण करते सीएमओ। - Dainik Bhaskar
सिटी सिविल अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण करते सीएमओ।

सिविल सर्जन डॉ. कुलदीप सिंह ने सिटी सिविल अस्पताल में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर प्लांट के चल रहे काम का जायजा लिया। प्लांट से आइसोलेशन सेंटर में बेडों के साथ सेंट्रलाइज्ड ऑक्सीजन आपर्ति के लिए पाइप लाइन बिछाई जा चुकी है।

सीएमओ डॉ. कुलदीप सिंह ने बताया कि अस्पताल को दो से तीन दिन तक ऑक्सीजन की कंसंट्रेटर प्लांट से आपूर्ति शुरू हो जाएगी। जिससे मरीजों को सीधे आइसोलेशन सेंटर में सप्लाई रहेगी। उन्होने बताया कि सीएम मनोहर लाल खट्टर वीरवार को अम्बाला में सिविल हॉस्पिटल का निरीक्षण करेंगे। उनके आगमन को लेकर स्वास्थ्य विभाग द्वारा पूरी तैयारियां की जा रही हैं।

सिविल सर्जन डॉक्टर कुलदीप ने बताया कि सीएम सुबह अम्बाला आएंगे और वह किस अस्पताल का निरीक्षण करेंगे। यह अभी स्पष्ट नहीं है। उन्होंने बताया कि सीएम प्रदेश के अस्पतालों का निरीक्षण कर रहे हैं इसी क्रम में वह वीरवार अम्बाला आ रहे है। वही पता चला है कि सीएम खट्टर हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन में लैंड करेंगे जिसके बाद वह सिटी या कैंट अस्पताल का निरीक्षण कर सकते हैं।

युवक ने सीएमओ से की बहस

जब सीएमओ दौरे पर थे तो आइसोलेशन सेंटर में सेक्टर 9 का एक युवक ऑक्सीजन सिलेंडर की वीडियाे बनाने लगा और मरीजों से बात भी कर रहा था। बाद में यह युवक आइसोलेशन में ऑक्सीजन न होने व रेमडेसिविर मरीजों न दिए जाने का आरोप लगाते हुए सीएमओ से बहस करने लगा।

बाद में अस्पताल की चौकी की पुलिस इस व्यक्ति को अपने साथ ले गई। शाम को सीएमओ डॉ. कुलदीप सिंह ने उक्त युवक के खिलाफ बलदेव नगर थाने में शिकायत दे दी थी। इस युवक ने सोमवार को भी एक वकील के साथ मिलकर विवाद कया था।

खबरें और भी हैं...