पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:पैदल मार्च में कांग्रेसियों ने पेट्रोलियम पदार्थों में बढ़ोतरी का विरोध छाती पीटकर किया

अम्बाला सिटी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पेट्रो पदार्थों की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ प्रदर्शन करते कांग्रेस विधायक वरुण मुलाना व कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
पेट्रो पदार्थों की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ प्रदर्शन करते कांग्रेस विधायक वरुण मुलाना व कार्यकर्ता।
  • विधायक वरुण बाेले- बढ़ती कीमतें सरकार की गलत नीतियाें का नतीजा

कृषि कानूनों और पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस के मूल्यों में वृद्धि के खिलाफ मंगलवार को जिला कांग्रेस ने अग्रसेन चौक से पदयात्रा निकाली। इस अवसर पर पर्यवेक्षक रमेश सैनी मौजूद रहे। पदयात्रा बाजारों से होती हुई जगाधरी गेट पर संपन्न हुई। पदयात्रा में कांग्रेसियों ने पेट्रोलियम पदार्थों में बेतहाशा वृद्धि का विरोध छाती पीटकर व सड़कों पर लेटकर किया।

सैनी ने बताया यदि सरकार ने एमएसपी पर किसानों की उपज खरीदना बंद कर दिया तो खेती-किसानी के साथ-साथ देश की खाद्यान्न सुरक्षा भी संकट में फंस जाएगी। सरकार के पास कीमतें बढ़ने के हर तर्क मौजूद हैं, मगर उन्हें रोकने का एक भी उपाय नहीं है। मुलाना विधायक वरुण चौधरी ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतें सरकार की गलत आर्थिक नीतियों का नतीजा है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रूड ऑयल के दाम गिर रहे हैं जबकि सरकार दाम बढ़ा रही है।

कोषाध्यक्ष रोहित जैन ने कहा कि कमरतोड़ महंगाई, जानलेवा बेरोजगारी और गिरती जीडीपी ने आर्थिक आपातकाल की स्थिति बना दी है। सब्जी, दाल, तेल, रसोई गैस व खाद्य पदार्थों की महंगाई ने गरीब के मुंह का निवाला छीन लिया है। माैके पर वरिष्ठ नेता तरुण चुघ, उपाध्यक्ष जनार्दन ठाकुर, रिंकू पुनिया, बलविंदर पुनिया, देवेंद्र वर्मा, मिथुन वर्मा, कुलदीप सिंह गुल्लू, राज कुमार गामा, सुधीर जयसवाल, देवेंद्र बजाज, हरीश सासन, ओंकार नाथी, अशोक बरतिया, आशीष टक्कर, सोनू राणा मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें