पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लाठीचार्ज का विरोध:राेहतक में किसानों पर लाठीचार्ज के विराेध में कांग्रेसियों ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

अम्बाला सिटी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डीसी अाॅफिस में नगराधीश काे मांगाें का ज्ञापन सौंपते कांग्रेसी। - Dainik Bhaskar
डीसी अाॅफिस में नगराधीश काे मांगाें का ज्ञापन सौंपते कांग्रेसी।
  • लाठीचार्ज के आदेश देने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग

रोहतक में किसानों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में बुधवार को कांग्रेसियों ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर सीटीएम के माध्यम से राज्यपाल के नाम ज्ञापन साैंपा।

ज्ञापन में कांग्रेसियों ने कहा कि देश का अन्नदाता मोदी सरकार के कृषि विरोधी 3 काले कानूनों को रद्द करवाने के लिए 4 महीनों से हरियाणा-दिल्ली बॉर्डर पर शांतिपूर्ण तरीके से लगातार आंदोलन कर रहा है।

उन्हाेंने कहा कि 3 अप्रैल को हरियाणा के मुख्यमंत्री के रोहतक आगमन पर किसानाें पर लाठीचार्ज अत्यंत ही निंदनीय है। इस लाठीचार्ज के कारण बुजुर्ग किसान समेत दर्जनों लोगों को गंभीर चोटें आई। ज्ञापन से लाठीचार्ज के आदेश देने वाले अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की गई।

माैके पर रोहित जैन, पूर्व विधायक जसबीर मलाैर, बलविंद्र सिंह पुनिया, रिंकू पुनिया, तरुण चुघ, कुलदीप सिंह गुल्लू, दविंदर बजाज, परविंदर परी, पवन अग्रवाल, करन राणा, महिला कांग्रेस जिला प्रधान सूरज रश्मि शर्मा, कांग्रेस कमेटी लीगल सेल के जिला प्रधान अवतार सिंह तुरका, पार्षद मिथुन वर्मा व दविंद्र वर्मा माैजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें