पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मारपीट का मामला:घरेलू विवाद में चचेरे भाई ने छाती पर मारी नुकीली चीज; पीजीआई चंडीगढ़ में चल रहा इलाज

अम्बाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पति और पत्नी का झगड़ा चला रहा था। इतने में ताऊ का लड़का उनके झगड़े में कूद पड़ा। उसने अपने भाई के साथ मिलकर चचेरे भाई की छाती पर नुकीली चीज से प्रहार किया। इस प्रहार के बाद गौरव बेहोश होकर गिर गया। उसे सिटी सिविल अस्पताल से पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया। वहां उसकाे होश आ गया है। सदर पुलिस ने नया गांव कृष्णा काॅलोनी के गौरव की शिकायत पर मामला दर्ज किया।

गौरव ने पुलिस दो दिए बयान मे कहा कि उनका बुधवार रात को अपनी पत्नी के साथ झगड़ा हो गया था। उनका भाई कुलदीप जो घर के साथ रहता है वह उन्हें छुड़ा रहा था। इतने में उनके ताऊ का लड़का महेश उर्फ काला जो वहीं रहता है, एकदम आया तथा उनके साथ हाथापाई करने लगा। जब महेश उनके साथ हाथापाई करने लगा तो उनकी पत्नी तथा भाई कुलदीप ने उससे कहा कि यह घर का मसला है। यहां से चले जाओ।

महेश फिर भी उनके साथ झगड़ा करता रहा। इतने में महेश का छोटा भाई भी मौके पर आया। उसने ईंट उठाकर उनके सिर पर मारी। उनकी पत्नी व भाई ने उसे धक्का देकर रोका तो दोनों भाई धमकी देते हुए मौके से चले गए। वह गली में ही खड़े थे कि इतने में महेश व उसका भाई अमित फिर वहां पर आए। महेश ने उनकी गर्दन पकड़ी।

जब गर्दन छुड़ाने के लिए नीचे झुके तो उसी समय अमित ने उनकी छाती पर नुकीली चीज से कई बार प्रहार किया। वह बेहोश होकर वहीं गिर गए। इतने में दोनों भाई उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग गए। गौरव ने कहा कि उन्हें पहले सिटी के सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां से पीजीआई रेफर किया गया।

खबरें और भी हैं...