अंबाला में SD कॉलेज के छात्र पर जानलेवा हमला:पुरानी रंजिश में की वारदात; 2 आरोपी गिरफ्तार

अंबालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कैंट थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी नानू और अभिषेक। - Dainik Bhaskar
कैंट थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी नानू और अभिषेक।

हरियाणा के अंबाला कैंट में SD कॉलेज के छात्र पर जानलेवा हमला का मामला सामने आया है। पुरानी रंजिश के कारण हमलावरों ने छात्र पर चाकुओं, लोहे की रॉड और बरछे से कई वार किए। भीड़ एकत्रित होती देख बदमाश छात्र को लहूलुहान हालत में छोड़ मौके से भाग गए। गंभीर हालत में छात्र को GMCH SEC-32 चंडीगढ़ में भर्ती कराया है।

अंबाला कैंट थाना पुलिस ने पीड़ित छात्र के बयान दर्ज कर 8 हमलावरों के खिलाफ धारा 307 समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी खटीक मंडी निवासी नानू और अभिषेक को गिरफ्तार किया है, अन्य की तलाश जारी है।

बदमाशी निकालने की धमकी दे बुलाया

पुलिस को दिए बयान में राम किशन कॉलोनी निवासी अनुज यादव ने बताया कि वह SD कॉलेज में फर्स्ट ईयर का छात्र है। काफी दिन पहले उसकी नानू से कहासुनी हुई थी। इसी बात से नानू रंजिश रख रहा था। 2 जुलाई को शाम 6 बजे नानू ने कॉल कर बदमाशी निकालने की धमकी देते हुए सुभाष पार्क अंबाला कैंट बुलाया था।

गुरुद्वारे से लौटते वक्त की वारदात

अनुज ने बताया कि वह 3 जुलाई को अपने दोस्त रमनजोत सिंह और आकाश सैनी के साथ पंजोखरा साहिब गुरुद्वारा में माथा टेकने गया था। वहां से लौटते वक्त रात 10:00 बजे खटीक मंडी चौक के पास 3 एक्टिवा सवार खटीक मंडी वासी निखिल, नानू, अभिषेक, अमन बांड, काका, शिवा व लाल कुर्ती निवासी प्रथम और बंधन ने उसे घेर लिया। यहां नानू व निखिल ने चाकू, अमन बांड ने बरछे, काका व शिवा ने लोहे की रॉड तथा प्रथम व बंधन ने ईंटों से वार कर उसे लहूलुहान कर दिया। गंभीर हालत में उसका दोस्त रमनजोत उसे सिविल अस्पताल अंबाला कैंट लेकर पहुंचा। यहां से गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने GMCH SEC-32 चंडीगढ़ रेफर कर दिया।

2 आरोपियों को एक दिन के रिमांड पर लिया

पुलिस ने आरोपी नानू और अभिषेक को कोर्ट में पेश कर 1 दिन के रिमांड पर लिया है। मामले में फरार चल रहे निखिल, अमन बांड, काका, शिवा, प्रथम व बंधन की तलाश जारी है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने धारा 148/149/323/307 व 506 के तहत केस दर्ज किया है।