पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बब्याल में निर्माणाधीन सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के पास हुआ हादसा:दवा लेकर बेटी के साथ घर आ रही महिला की मौत

अम्बालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बेटी के साथ महेश नगर से शुगर की दवा लेकर एक्टिवा पर घर लौट रही महिला की बुधवार शाम बब्याल में निर्माणधीन सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के पास ट्रैक्टर-ट्राॅली की चपेट में आ गई। घटना के बाद तुरंत महिला को कैंट अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने महिला काे मृत घोषित किया। हादसे में बेटी मामूली रूप से घायल हुई है।

घटना के बाद आरोपी ट्रैक्टर-ट्राॅली चालक मौके से फरार हो गया, मगर पुलिस ने उसकी पहचान कर ली है। आनंद नगर बोह की रहने वाली 48 वर्षीय सुरेंद्र कौर बेटी 25 वर्षीय कर्मजीत कौर के साथ एक्टिवा पर शाम को घर लौट रही थी। एक्टिवा कर्मजीत चला रही थी। बताते हैं कि जैसे ही मां-बेटी बब्याल में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के निकट पहुंची तो पीछे से आ रहे ट्रैक्टर-ट्राॅली चालक ने एक्टिवा पर टक्कर मार दी।

सुरेंद्र कौर नीचे गिर गई और ट्रैक्टर ट्राॅली उनके ऊपर से निकल गई। कर्मजीत भी एक्टिवा से गिरी जिसे मामूली चोट लगी। घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने महिला को सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। आनंद नगर निवासी सुरेंद्र कौर के पति जोगिंद्र सिंह ऑटो चालक है। वीरवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। महेशनगर थाने के एसएचओ अजैब सिंह ने कहा कि आरोपी की पहचान कर ली गई है जिसे जल्द काबू कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...