पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुपरवाइजर की गुंडागर्दी:खराब टेलीफोन के बारे में पूछने पर बहस, सुपरवाइजर ने मुक्का मारकर उपभाेक्ता का दांत ताेड़ा, नौकरी गई

अम्बाला13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 54 वर्षीय ड्राइवर की शिकायत पर बीएसएनएल के निकाले सुपरवाइजर के खिलाफ मामला दर्ज

खराब चल रहे टेलीफोन को शिकायत के बावजूद ठीक नहीं किए जाने से परेशान उपभोक्ता जब बीएसएनएल पहुंचा वहां उसकी सुपरवाइजर से कहासुनी हो गई। जब उपभोक्ता एसडीओ के कमरे में पहुंचा तो सुपरवाइजर भी पीछे-पीछे पहुंच गया। सुपरवाइजर ने एसडीओ के सामने ही उपभोक्ता से मारपीट करते हुए उसका दांत तोड़ डाला। बाद में एसडीओ ने घायल व्यक्ति को ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया।

बलदेव नगर पुलिस ने इस मारपीट में गंभीर रूप से घायल हुए प्रेम नगर के ओमप्रकाश की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ गंभीर चोट पहुंचाने की धाराओं में केस दर्ज किया है। वहीं, बीएसएनएल के एसडीओ मुकेश बंसल ने बताया कि सुपरवाइजर उमाशंकर आउटसोर्सिंग के तहत काम कर रहा था। जिसे ठेकेदार ने नौकरी से हटा दिया है।

उपभोक्ता 54 वर्षीय ओमप्रकाश की तरफ पुलिस को दर्ज कराए बयान के मुताबिक वह ड्राइवरी करता है। उसका लैंडलाइन फोन कई दिनों से खराब चल रहा था जिसकी शिकायत उसने बीएसएनएल में की हुई थी। 9 सितंबर को सुबह करीब साढ़े 10 बजे वह बीएसएनएल की एक्सचेंज में उमाशंकर से मिला था। उसने शिकायत उसके पास होने से इंकार किया। जब वह इस बारे एसडीओ बंसल के कमरे में गया तो वहां पहले से दो अधिकारी और बैठे थे। अभी वह एसडीओ बंसल से बात कर ही रहा था कि पीछे से आए कर्मचारी उमाशंकर ने उसे मारना पीटना शुरू कर दिया।

इस कर्मचारी ने उसके मुंह पर मुक्का मारा और इससे उसका नीचे वाला दांत टूट गया। जबकि साथ के दो दांत हिल गए। उसकी कमर व पसलियों पर भी मुक्के मारे। इसके बाद वह बेहोश होकर गिर गया था। वहां उसे पानी पिलाकर बेंच पर लिटा दिया गया। होश आने पर उसने अपने मालिक निगम वालिया व विनय वालिया को इस बारे बताया। निगम वालिया मौके पर आया व उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल लेकर गया। वहीं, अस्पताल की एमएलआर के बाद कराए सिटी स्कैन व एक्स-रे में ओमप्रकाश को सिर के आसपास व छाती में चोट के साथ तीन चोटें लगी बताई गईं। डेंटल सर्जन ने अपने ओपीनियन में चोट लगने से दांत टूट जाने की रिपोर्ट दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें