पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सामाजिक कार्यक्रम:दीपेंद्र हुड्‌डा का सरकार पर निशाना - जनता का विश्वास खो चुकी प्रदेश सरकार

साहा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
साहा में कार्यकर्ताओं काे संबोधित करते राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा। - Dainik Bhaskar
साहा में कार्यकर्ताओं काे संबोधित करते राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा।

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने अम्बाला के कई सामाजिक कार्यक्रमों में शिरकत की। उन्होंने कहा कि सरकार ने हरियाणा विधानसभा में भले ही विश्वासमत जीत लिया हो, लेकिन जनता का विश्वास पूरी तरह खो चुकी है। उन्होंने किसान, मजदूर व व्यापारी सम्मेलन में सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किया, जिसे सर्वसम्मति से पारित किया गया।

उन्होंने कहा कि करीब 2 साल पहले जिस पार्टी को प्रदेश में 10 में से 10 लोकसभा सीटें मिली थी, उस पार्टी के नेता आत्मविश्लेषण करें कि 2 साल में ही ऐसे हालात कैसे बन गए कि अब उनके नेता, मंत्री गांव में ही नहीं घुस पा रहे। उन्होंने जनता से सवाल किया कि प्रजातांत्रिक प्रणाली में जो लोग जनता के बीच जाते हुए डरते हों, क्या उनको एक दिन भी सत्ता में बने रहने का अधिकार है।

उन्होंने कहा हुड्‌डा सरकार के समय फसलों के अच्छे रेट मिलने के कारण किसान कर्ज मुक्त हो गया था, मजदूर को अच्छी और आसानी से मजदूरी मिल जाती थी। छोटे व्यापारी का जो गल्ला नोटों से भरा रहता था आज उसमें सिक्के भी नहीं हैं। दीपेंद्र ने कहा कि पिछले 4 महीने से किसान और मजदूर शांतिपूर्ण सड़कों पर बैठे हैं। सरकार और किसानों के बीच बातचीत बंद हुए 2 महीने से ज्यादा समय बीत गया लेकिन सरकार अहंकारी रवैया छोड़ने को तैयार नहीं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें