पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई जिम्मेदारी:दिनेश आहूजा ने संभाला जेसी फाेरम ऑफ अम्बाला इंडस्ट्री का कार्यभार

अम्बाला10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 1984 में बने इस फाेरम के बने 37वें प्रधान होंगे आहूजा, पहले उपप्रधान रह चुके हैं

जेसी फाेरम ऑफ अम्बाला इंडस्ट्री क्लब की तरफ से इलेक्शन मीटिंग की गई। आम्रपाली रिसाेर्ट में आयाेजित मीटिंग में नई कार्यकारिणी काे कार्यभार साैंपा गया। 1984 में इस फाेरम की नई कार्यकारिणी में दिनेश आहूजा काे सर्वसम्मति से प्रधान पद साैंपा गया। वे क्लब के 37वें प्रधान हाेंगे। वे पहले क्लब में वाइस प्रेसिडेंट के पद पर कार्यरत थे। पूर्व प्रधान जगदीप कलसी ने उन्हें कार्यभार साैंपा।

इस माैके पर अन्य कार्यकारिणी का भी गठन किया गया जिसमें सेक्रेटरी के पद पर अनुज धीर, विनय वर्मा काे ट्रेजरर, अनिल बतरा व दीपक पुरी व संजीव विग काे वाइस प्रेसिडेंट बनाया गया। इस माैके पर पूर्व प्रधान अजय गंभीर, मनीष सहगल, विनय मेहता, दीपक अग्रवाल और राज मदान भी माैजूद रहे। शपथ ग्रहण करते हुए प्रधान दीनेश आहूजा ने बताया कि वे अपने कार्यकाल के दाैरान ट्रेनिंग प्राेग्राम प्राेजेक्ट पर काम करेंगे।

इसके साथ ही हर महीने किसी भी तरह का चैरिटी प्राेजेक्ट किया जाएगा। हर महीने मीटिंग से पहले गरीब बच्चाें की पढ़ाई के लिए मदद, जरूरतमंद काे दवाइयां व अन्य सामान देना, पाैधाराेपण आदि प्राेजेक्ट किए जाएंगे। क्लब की तरफ से इंडियन राेलर में लाेहड़ी सेलिब्रेशन के कार्यक्रम का आयाेजन किया जाएगा। जिसमें सभी सदस्याें के परिवार वालाें के लिए विभिन्न कार्यक्रम आयाेजित किए जाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser