पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टांगरी बांध के पास की घटना:खनन का पैसा देने के बदले डंपर दिया, 11 महीने बाद डंपर छीन ले गए आरोपी, डकैती का केस दर्ज

अम्बाला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पेमेंट काे लेकर दाेनाें पक्षाें में चल रहा विवाद, पंचायती समझाैता भी हाे चुका

पंचकूला और नारायणगढ़ क्षेत्र में माइनिंग करने वाले गांव आसरेवाली निवासी सलीम और नजीर के खिलाफ महेश नगर थाना पुलिस ने डकैती का केस दर्ज किया है। नारायणगढ़ के गांव राऊमाजरा निवासी मुश्ताक का आरोप है कि बीडी फ्लोर मिल के पीछे करधान रोड पर रेत गिराने के बहाने उसे रोका गया था।

जब डंपर को साइड में खड़ा करके गली में रेत गिराने वाली जगह देखने गया तो सफेद रंग की टाटा नेक्सन गाड़ी में आए और मौके पर मौजूद 10 लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसका डंपर और मोबाइल छीन लिया।

मुश्ताक ने बताया कि करीब तीन साल पहले नारायणगढ़ में एक खेत से माइनिंग की गई थी जिसकी 7 लाख की पेमेंट आरोपियों से लेनी थी। आरोपियों ने पेमेंट की बजाए डंपर का 15 लाख में सौदा किया। डंपर फाइनेंस था जिसकी 6 लाख की किस्तें बकाया थी। लॉकडाउन से पहले उन्होंने दोनों आरोपियों से डंपर खरीदा था।

बाद में उन्हें पता चला कि डंपर का कागजों में मालिक पंचकूला के गांव मट्टांवाला निवासी महेंद्र सिंह है। करीब 15 दिन पहले पेमेंट को लेकर एक पंचायती फैसला भी हो चुका है।

मुश्ताक के मुताबिक 7 जनवरी को वह नारायणगढ़ से रेत का ट्रक लेकर करधान रोड पर डीलर के पास आया था। जहां रेत गिराने के बाद जब 10 बजे लौटने लगा तो टांगरी बांध पर एक व्यक्ति ने हाथ देकर गाड़ी रुकवाई। व्यक्ति ने उसे कहा कि एक डंपर रेत गिरवाना है। जिस डंपर को छीना गया है उसमें 49 हजार रुपए पड़े थे।

पुलिस ने शुक्रवार रात डंपर की लोकेशन चेक की तो वह डेराबस्सी के पास मुबारकपुर की आई। लेकिन रेड के दौरान डंपर नहीं मिला। आशंका जताई जा रही है कि आरोपियों ने डंपर में लगा जीपीएस मुबारकपुर के पास जाकर उतार दिया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser