पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • During Patrolling, People Sitting Unnecessarily Were Interrupted, Then Police Personnel Were Beaten Up, 5 Accused Were Booked Under 8 Sections

पुलिस कर्मियों से मारपीट:गश्त के दौरान बेवजह बैठे लोगों को टोका तो पुलिस कर्मियों से की मारपीट, 5 आराेपियों पर 8 धाराओं में केस दर्ज

अम्बाला4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बाइक पर गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों ने अंबेडकर चौक के पास बेवजह बैठे युवकों को घर जाने के लिए बाेला तो युवकों ने हमला कर दिया। सिटी पुलिस ने अंशुल, जोनी, हैप्पी, तरुण व विकास के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने, मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने समेत 8 धाराओं में केस दर्ज किया है। यह मामला 18 अगस्त का है और इसका एक वीडियो साेमवार काे वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया और मारपीट के शिकार एएसआई की शिकायत पर केस दर्ज किया।

चौकी नंबर 2 के एएसआई सतबीर सिंह ने शिकायत दी कि वह 18 अगस्त को ईएचसी बलकार सिंह के साथ अपनी प्राइवेट बाइक पर गश्त कर रहे थे। रात करीब सवा 10 बजे वे अंबेडकर चौक के पास पहुंचे तो सड़क के साइड में दीवार के पास तख्त पर अंशुल, जोनी, तरुण, हैप्पी, विकास व 4-5 अन्य लड़के बैठेे थे। जिन्हें रात काफी होने व घर चले जाने के लिए कहा तो ये लोग तैश में आ गए। इन लाेगाें ने उनसे गाली गलाैज करते हुए मारपीट की। इस दौरान उनकी बाइक भी सड़क पर गिरा दी।

अंशुल ने ईएचसी बलकार सिंह को ईंट मारी लेकिन वह बाल बाल बच गया। वहीं, झगड़े का शोर सुनकर लोग इकट्ठा हुए ताे आराेपी देख लेने की धमकी देकर भाग गए। माजरी के लोगों ने इस बात पर अफसोस जाहिर कर भविष्य में ऐसा न करने का आश्वासन दिया था, इसलिए उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं कराई।

दोबारा से घटना दोहराने की धमकी दी तो कार्रवाई की
एएसआई के मुताबिक साेमवार को वह दोबारा से ईएचसी बलकार सिंह के साथ शाम को गश्त करते हुए रविदास माजरी में खड़े थे। आरोपी उन दोनों को देखकर हंसने लगे, जो कहने लगे कि दोबारा से 18 अगस्त वाली घटना दोहरानी है तो रुको, नहीं तो चुप होकर चौकी में चले जाओ। ऐसा नहीं करोगे दोबारा से वही हाल करेंगे। उनके पास उनकी पिटाई की वीडियो है, जिसे उन्होंने फेसबुक पर वायरल कर दिया है। जो कहने लगे कि उनसे जो बन पड़ता है कर लो।

खबरें और भी हैं...