• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Fire Breaks Out In Scrap Shop In Ambala Goods Worth Lakhs Burnt To Ashes, Shopkeeper's Allegation Someone Has Set Fire

अंबाला में कबाड़ी की दुकान में लगी आग:लाखों का सामान जलकर राख, दुकानदार का आरोप- किसी ने रंजिशन लगाई

अंबाला3 महीने पहले

हरियाणा के अंबाला जिले के बराड़ा कस्बे में एक कबाड़ी की दुकान आगजनी में जलकर राख हो गई है। दुकान से आग की लपटें उठती देखकर पड़ोसी ने दुकानदार को सूचित किया। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे फायर ब्रिगेड कर्मियों ने डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक आग में लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया।

आग पर काबू पाता दमकल कर्मी।
आग पर काबू पाता दमकल कर्मी।

दुकानदार का आरोप, किसी ने लगाई आग

दुकानदार सतपाल सिंह ने बताया कि उसकी महाराणा प्रताप चौक बराड़ा के नजदीक कबाड़ी की दुकान है। वह रात को दुकान बंद करके घर चला गया था। करीब 2 बजे पड़ोसी ने फोन करके बताया कि दुकान में आग लगी है। जैसे ही वह दुकान पर पहुंचा तो लपटें उठ रही थीं। फायर ब्रिगेड को सूचना दी, जिसने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। किसी ने मेरी दुकान में आग लगाई है।

CCTV फुटेज खंगालेगी पुलिस

बराड़ा थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। दुकानदार सतपाल द्वारा लगाए गए आरोप के बाद पुलिस आस पास लगे CCTV फुटेज खंगालेगी। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं आगजनी में 2 से 3 लाख रुपए का सामान जलकर राख हो गया।