• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Fire Broke Out In The 3 storey Building Of Dua Communication And Hotel, Home Minister Vij And HDF Leader Chitra Took Stock Of The Spot

घटना की जांच का आदेश जारी:दुआ कम्युनिकेशन व होटल की 3 मंजिला बिल्डिंग में लगी आग, गृहमंत्री विज और एचडीएफ की नेत्री चित्रा ने मौके का लिया जायजा

अम्बालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नुकसान की जानकारी लेते गृहमंत्री अनिल विज। - Dainik Bhaskar
नुकसान की जानकारी लेते गृहमंत्री अनिल विज।

गवर्नमेंट कॉलेज के पास 3 मंजिला बिल्डिंग में दिवाली की रात पौने 12 बजे आग लग गई। बिल्डिंग के नीचे दुआ कम्यूनिकेशन नाम से मोबाइल शॉप व ऊपर होटल के लिए कमरे बने हुए थे। आग इतनी ज्यादा थी कि बिल्डिंग के सटी दूसरी दुकान में भी सेक पहुंचा।

बिल्डिंग में मोबाइल शॉप संचालक जतिन दुआ ने बताया कि दुकान में मोबाइल फोन और उनसे जुड़ी हुई असेसरी रखी हुई थी। इसके अलावा कमरों में फर्नीचर समेत अन्य इलेक्ट्रॉनिक का सामान जल गया। शुक्रवार को गृहमंत्री अनिल विज और हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट की नेत्री चित्रा सरवारा ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया और दुकान संचालक से बातचीत की। विज ने डीसी को घटना की जांच करवाने के आदेश दिए। जांच के बाद संभव सहायता प्रदान करने की बात कही।

जतिन दुआ ने बताया कि वह घर पर था, इसी बीच रात को पौने 12 बजे उसे पता चला कि उनकी दुकान में आग लग गई है। वह माैके पर आए तो सड़क पर लोगों का जमावड़ा था। इसी बीच फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई, जिसके बाद आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू हुआ। आग इतनी ज्यादा थी कि आग ने उसकी बिल्डिंग को पूरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया था। इसी दुकान में रखा उनका सारा सामान व फर्नीचर तक जल गया। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया।

जायजा लेने पहुंचे गृहमंत्री को दुकान संचालक ने बताया कि पिछले कई साल से कबाड़ी बाजार में कम्युनिकेशन की शॉप चला रहा है जिसमें मोबाइल व असेसरी बेचने का काम है। रात करीब 11:45 बजे उनकी दुकान में अचानक आग लग गई थी। उनका घर भी दुकान के नजदीक ही स्थित है। जैसे ही उन्हें आगजनी की घटना का पता चला तो वे तुरंत मौके पर पहुंचे।

खबरें और भी हैं...