पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सट्‌टेबाज अरेस्ट:फोल्डिंग-मंजे बुनने वाला निकला सट्‌टे का कारोबारी, लैपटॉप, टीवी समेत 5 मोबाइल जब्त, बुकी रडार पर

अम्बालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में दोनों आरोपी (फाइल फोटो)
  • अम्बाला में किराए के मकान में चल रही सट्‌टेबाजी पर सीआईए की रेड

सोमवार रात 10 बजे सीआईए टू ने आईपीएल पर सट्‌टे का दूसरा बड़ा मामला कैंट की इंद्रपुरी कॉलोनी के ब्लॉक सी के किराए के मकान से पकड़ा। सीआईए-टू ने फोल्डिंग मंजे बुनने का काम करने वाले आरोपी विकास गर्ग उर्फ मुर्गा और इकबाल गंज रोड पर रहने वाले निशांत उर्फ निशु को गिरफ्तार किया है। महेश नगर थाने में पुलिस ने धोखाधड़ी और 120बी समेत पांच धाराएं आरोपियों पर लगी हैं।

इसलिए आरोपियों को कोर्ट से जमानत नहीं मिल पाई। सीआईए-टू के इंचार्ज ने कहा कि फिलहाल चार लोग मामले से जुड़े होने की बात सामने आई है जिनमें से दो गिरफ्तार कर लिए हैं। मुख्य सरगना तक पहुंचने के लिए छापेमारी जारी है। मैच पर सट्‌टेबाजी चंडीगढ़ के सुखी नामक बुकी के कहने पर होती थी। जहां से बुकी सुखी आईपीएल का प्रति ओवर रेट देता था और अम्बाला कैंट में आरोपी मोबाइल कॉल करके सट्टा लगाने वाले लोगों को रेट बताते थे।

अब पुलिस बरामद मोबाइल की कॉल डिटेल खंगालने में जुट गई है और कई नामों का खुलासा होना अभी बाकी है। मंगलवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया है जहां से दोनों आरोपी एक दिन के पुलिस रिमांड मंजूर हुआ है। सीआईए इंचार्ज ने बताया कि दोनों आरोपियों के पास से डेल कंपनी का लैपटॉप, टीवी, 5 मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

फर्जी आईडी पर सिम कार्ड जारी हुए

सीआईए टू ने बताया कि जब रेड की तो एक डबल बेड पर दोनों आरोपी बैठे थे। टीवी पर कोलकाता नाइट राइडर और पंजाब किंग्स इलेवन मैच का लाइव प्रसारण चल रहा था। बेड से लैपटाॅप व विवो का मोबाइल बरामद हुआ है। मोबाइल में सट्‌टे का लगातार रेट चल रहा था। आरोपियों के पास चार अन्य फोन भी थे। एक फोन में सोनी एक्सचेंज एप भी मिली है जिसके जरिए ग्राहकों से बातचीत की जाती थी। विकास गर्ग उर्फ मुर्गा से 6500 व दूसरे आरोपी निशांत से 2500 रुपए बरामद हुए। सिम कार्ड भी जाली आईडी पर मिले हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें