अंबाला में नौकर ही निकला विश्वासघाती:वीन केयर फार्म कंपनी की सुरक्षा के लिए चौकीदार को दी थी चाबी, 73358 रुपए व सामान समेटकर फरार

अंबाला6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के अंबाला में वीन केयर फार्म कंपनी के चौकीदार ने विश्वासघात करके चोरी की वारदात को अंजाम दिया। कैंट के खुड्‌डाकलां निवासी प्रीतपाल ने चाबी देकर कंपनी की सुरक्षा का जिम्मा सौंपा था। सुबह आकर देखा तो कंपनी के दराज से करीब 73 हजार 358 रुपए गायब है।

प्रिंटर के अलावा सामान भी गायब मिला। चौकीदार को देखा तो वह मौके पर नहीं था। फोन भी बंद जा रहा है। मालिक ने गुरुवार देररात साहा थाने में उत्तरप्रदेश के गांव मनीकावास निवासी संजय के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। 12 जनवरी की रात को चौकीदार ने चोरी की थी।

दो माह पहले ही मालिक ने नौकरी पर रखा था चौकीदार
पुलिस को शिकायत देने वाले प्रीतपाल ने बताया कि 2 माह पहले ही उसे नौकरी पर रखा गया था। उससे पहले वह एक कंपनी में काम किया करता था। रात के समय कंपनी को सुरक्षित रखने के लिए वह उसे चाबी देकर चले जाते थे, ताकि वह ध्यान रख सके। कंपनी के पैसे दराज में रखे थे। हालांकि अपने स्तर पर संजय को ढूंढने का काफी प्रयास किया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा।

CCTV नहीं होने के कारण नहीं लगा सुराग
प्रीतपाल ने बताया कि उनके कंपनी में कैमरे नहीं लगे थे। प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि चौकीदार के पास उसके गांव से ही एक रिश्तेदार आया हुआ था। 3 दिन से वह उसी के पास रह रहा था। नकदी, प्रिंटर के अलावा वह कॉस्मेटिक का सामान भी ले गए। ट्रेडिंग का काम होने के कारण उनकी कंपनी में यह सामान पड़ा रहता था। पुलिस का कहना है कि चौकीदार के दस्तावेज लेकर जांच शुरू कर दी गई है।