पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोखाधड़ी का मामला:चिटफंड कंपनी में फंसा पैसा निकलवाने की एवज में 38 लाख ठगने का चौथा आरोपी गिरफ्तार

अम्बाला सिटी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अगस्त 2019 में नग्गल पुलिस ने दर्ज किया था केस

मियां माजरा के अवतार सिंह को चिटफंड कंपनी में फंसे डेढ़ लाख निकलवा देने का लालच देकर 38 लाख की धोखाधड़ी करने के मामले में आर्थिक अपराध शाखा ने चौथे आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी दिल्ली के सलीमपुर निवासी निवासी समीर खान को न्यायालय से न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

इससे पहले इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस संबंध में नग्गल पुलिस ने 7 अगस्त 2019 को थाना नग्गल में अवतार सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया था।

अवतार सिंह की पुलिस शिकायत के मुताबिक चिटफंड कंपनी में उसके डेढ़ लाख पड़े थे। इस दौरान कंपनी रफूचक्कर हो गई। इसके बाद उसके पास एक फोन आया कि वह उसकी रकम वापस दिलवा देंगे। जिसके लिए 11 हजार 200 रुपए जमा कराने होंगे। उसने यह राशि जमा करा दी।

इसके बाद हर बार फोन आता और नए नए अकाउंट में पैसा जमा कराने की बात कहते। साथ ही कहा जाता कि उसका यह पैसा जमा हो रहा है और उस पर ब्याज मिलेगा। साल भर में उसने 38,21,690 रुपए जमा करा दिए थे। जो कि उसने रिश्तेदारों आदि से लेकर जमा कराए थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें