पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फ्रॉड:अस्पताल में केमिस्ट शॉप दिलाने के नाम पर सवा 4 लाख की धोखाधड़ी

अम्बाला15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अस्पताल के ट्रस्टी रेव पार्कर पर केस दर्ज

सिविल लाइन के रहने वाले गिरीश साहनी के साथ सवा 4 लाख रुपए की धोखाधड़ी हो गई। साहनी के मुताबिक उसे पता चला था कि बिशप अस्पताल के ट्रस्टी प्रेम नगर में अस्पताल खोल रहे हैं। बिशप इंटरनेशनल के इस अंतरराष्ट्रीय संगठन के अस्पताल में केमिस्ट शॉप के लिए उसने ट्रस्टी रेव पार्कर जेसी से संपर्क किया था। ट्रस्टी ने उससे सवा चार लाख रुपए ले लिए लेकिन उसे दुकान नहीं मिली। इस संबंध में साहनी की तरफ से एसपी अम्बाला को दी शिकायत पर आर्थिक अपराध शाखा की जांच उपरांत आरोपी पार्कर जेसी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

गिरीश साहनी ने शिकायत में बताया कि उसे पता चला था कि बिशप अस्पताल के ट्रस्टी प्रेम नगर में अस्पताल बना रहे हैं। चूंकि, उसे अपने भाई जगमोहन साहनी के लिए केमिस्ट शॉप की जरूरत थी तो उसने अस्पताल परिसर में केमिस्ट शॉप के आवंटन को लेकर अस्पताल के ट्रस्टी रेव पार्कर जैसी से 30 मई 2020 को संपर्क किया। यह संगठन कई अन्य अस्पतालों में भी केमिस्ट शॉप बना रहा है।

इस अस्पताल को अनुभवी डॉक्टरों के द्वारा चलाया जाएगा, जिसका 8 जून को उद्घाटन होना पता चला। इसके बाद उसने उन्हें 1 जून को टोकन मनी के रूप में 25 हजार रुपए दिए और फिर ट्रस्टी रेव पार्कर (बिशप हॉस्पिटल) के खाते में 1 जून और 10 जून के बीच सारा पैसा जमा करा दिया। हालांकि, बताई तिथि के मुताबिक अस्पताल का उद्घाटन नहीं हुआ। जब उसने देरी की वजह पूछी तो वह हर बार अगली तारीख देने लगा। बाद में उसे पता चला कि कि वह कई लोगों से पहले भी धोखाधड़ी कर चुका है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें