पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोखाधड़ी का मामला:फर्जी बिल बनाकर कारोबारी से 4.36 लाख की धोखाधड़ी

अम्बालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गत्ते के डिब्बे बनाने वाली टिंबर मार्केट स्थित कान्हा पैकेजिंग कंपनी के मालिक आशीष धुप्पड़ से डेराबस्सी की दीपक पेपर कंपनी के मालिक सुधीर बैरी ने 4.36 लाख रुपए की धोखाधड़ी की। आशीष ने शिकायत एसपी से की, जिसके बाद कैंट थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है।

आशीष ने कहा कि उन्होंने पूजा विहार निवासी इंद्रजीत सिंह के साथ मिलकर फर्म खोली थी। वह गत्ते के डिब्बे बनाते हैं और गत्ते बनाने के लिए पेपर की सप्लाई डेराबस्सी की दीपक पेपर कंपनी से ली गई। फर्म मालिक सुधीर बैरी को पिछले साल अक्टूबर से नवंबर तक 5.25 लाख रुपए के पेपर व टेप खरीद के आॅर्डर दिए गए। आशीष ने बताया यह सारी रकम उसने बैंक से आरटीजीएस के माध्यम से ट्रांसफर की। सुधीर बैरी ने 32220 और 50813 रुपए का माल उसे दिया।

मगर शेष 4.36 लाख रुपए का माल उसे पिछले साल 22 दिसंबर को देने को कहा। मगर बार-बार कहने के बावजूद उसे शेष माल नहीं भेजा गया। आशीष ने बताया कि 29 जनवरी को आरोपी ने उसके पार्टनर इंद्रजीत सिंह के मोबाइल पर बिल भेजा और कहा कि उनका माल लोड हो गया है जोकि 2 दिन में उनके पास पहुंच जाएगा। मगर यह माल उन तक नहीं पहुंचा। उन्होंने जब बिल की छानबीन की तो पाया कि सुधीर ने कान्हा पैकेजिंग के नाम से फर्जी बिल बनाकर भेजा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें