मनमोहन नगर की घटना:रेहड़ी से सिलेंडर चुराने पर गैस एजेंसी सेल्समैन ने युवक को बांधकर पीटा

अम्बाला2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मनमाेहन नगर में सिलेंडर चाेरी के आराेप में युवक की पिटाई करते कर्मी। - Dainik Bhaskar
मनमाेहन नगर में सिलेंडर चाेरी के आराेप में युवक की पिटाई करते कर्मी।

मनमोहन नगर में गैस एजेंसी के सिलेंडरों से भरी रेहड़ी से युवक को सिलेंडर चुराना भारी पड़ गया। इस दौरान एजेंसी के कई सेल्समैन ने इस युवक को बेरहमी से पीटा और किसी को भी कानून का कोई डर नहीं था। महत्वपूर्ण यह था कि इस दौरान कोई भी इस युवक के बीच बचाव में नहीं आया और युवक बार बार छोड़ देने की गुहार लगाता रहा। मारपीट कर रहे एक सेल्समैन के मुताबिक यह युवक रेहड़ी से सिलेंडर चोरी करके भाग रहा था जिसे उन्होंने मौके पर ही पकड़ लिया।

आरटीए सह-सचिव की शिकायत पर 11 दिन बाद केस दर्ज

साहा थाना पुलिस ने ओवरलोड के मामले में टिप्पर चालक समेत अन्य पर सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज करने में 11 दिन लगा दिए। आरटीए अम्बाला के असिस्टेंट सेक्रेटरी रूपचंद ने बताया कि पुलिस ने 3 दिन पहले उनसे यह कहते हुए दोबारा से शिकायत की कॉपी मांगी थी कि 19 सितंबर को आई शिकायत गुम हो गई है।

पुलिस ने शिकायत ढूंढ कर 28 सितंबर की रात को मुकदमा दर्ज किया है। एडीसी-कम-आरटीए सचिव प्रीति पहले ही पुलिस की कार्यप्रणाली पर डीएसपी नारायणगढ़ के सामने नाराजगी जाहिर कर चुकी हैं। रूपचंद ने ट्रांसपोर्ट इंस्पेक्टर के जरिए थाने में दी थी, जिसके बाद मंगलवार रात काे रात मुकदमा दर्ज हुआ है, लेकिन एफआईआर में किसी आरोपी का नाम नहीं है।

खबरें और भी हैं...