पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गाइडलाइन के उल्लंघन पर कार्रवाई:लॉकडाउन में भी लग रही थी बकरा व भेड़ मंडी, दो पर केस

अम्बाला सिटी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लिस ने जब लॉकडाउन की उल्लंघना के बारे पूछा तो कोई स्पष्‍ट उत्तर नहीं दे सका। - Dainik Bhaskar
लिस ने जब लॉकडाउन की उल्लंघना के बारे पूछा तो कोई स्पष्‍ट उत्तर नहीं दे सका।
  • रूपोमाजरा गांव के पास हाईवे किनारे लगाई जा रही थी मंडी

लॉकडाउन में भी अम्बाला-हिसार रोड पर रूपोमाजरा के पास बकरा व भेड़ मंडी लग रही थी। पुलिस ने मंडी लगाने पर दो संचालकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जबकि मुलाना के नहाैनी बस स्टैंड पर गप्पे हांक रहे छह युवकों पर मामला दर्ज किया गया है।

लॉकडाउन के दौरान गांव रूपाेमाजरा में बकरों व भेड़ों की मंडी लगाने पर आरोपी रूपाेमाजरा के तेजपाल व मिट्ठू के खिलाफ एपेडेमिक एक्ट में केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी कि रूपाेमाजरा गांव में बकरा मंडी का आयोजन किया हुआ है जबकि लॉकडाउन के चलते जिले में धारा 144 लगाई गई है। मौके पर दोनों आरोपियों से पूछताछ की गई तो वे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए।

नहाैनी बस स्टैंड पर बातें कर रहे 6 युवकों पर केस

नहाैनी बस स्टैंड पर एक दूसरे के गले मिल रहे तथा गप्पे हांक रहे 6 युवकों के खिलाफ मुलाना पुलिस ने लॉकडाउन तोड़ने पर धारा 160 व 188 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस के कर्मी लॉकडाउन को लेकर गश्त कर रहे थे। पुलिस की जिप्सी जब टमनौली गांव से नहाैनी बस स्टैंड पर पहुंची तो वहां पर छह युवक खड़े थे, जबकि धारा 144 भी लागू है।

पुलिस ने सभी युवकों को काबू कर लिया। इनकी पहचान नहाैनी गांव के रमनदीप सिंह उर्फ मनी, फिरोजपुर पंजाब के मनमीत सिंह उर्फ मनी, जींद के जुलाना के बब्लू उर्फ तीता, पटियाला के पातड़ां के जज, अमृतसर तथा मोहाली एसएस नगर के लवप्रीत सिंह उर्फ लब्बू के रूप में हुई है। पुलिस ने जब लॉकडाउन की उल्लंघना के बारे पूछा तो कोई स्पष्‍ट उत्तर नहीं दे सका।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें