पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:पोती को आइलेट्स कोचिंग सेंटर छोड़ने जा रहे दादा की सड़क हादसे में मौत, पोती घायल

अम्बाला11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • उमराव सिंह फ्लाईओवर के पास हादसा, मच्छाैंडा के 60 वर्षीय हरि सिंह बाइक पर जा रहे थे प्रेम नगर

गांव मच्छौंडा के 60 वर्षीय किसान हरि सिंह की उमराव सिंह फ्लाईअाेवर (काली पलटन पुल) के पास सड़क हादसे में मौत हो गई। हरि सिंह शुक्रवार सुबह 8.40 बजे बाइक पर अपनी पोती नवनीत कौर को सिटी के प्रेम नगर में स्थित आइलेट्स कोचिंग सेंटर में छोड़ने के लिए जा रहा था।

सवा 9 बजे काली पलटन पुल से आगे आर्मी गेट के सामने पहुंचे तो टाटा मैजिक ने टक्कर मार दी। जिससे दादा-पोती दोनों घायल हो गए। इलाज के लिए कैंट के सिविल अस्पताल लाया गया। जहां पर डाॅक्टरों ने हरि सिंह को मृत घोषित कर दिया। पोती नवनीत कौर खतरे से बाहर है। परिजनों ने उन्हें सिटी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

परिजनों ने बताया कि हरि सिंह रोजाना अपनी दो पोतियों को कोचिंग सेंटर छोड़ने जाते थे। शुक्रवार सुबह बड़ी पोती की तबीयत खराब थी। इसलिए उसने जाने से मना कर दिया था। छोटी पोती को लेकर सिटी छोड़ने के लिए जा रहा था। लालकुर्ती चौकी से जांच अधिकारी सूबे सिंह ने बताया कि पंजाब नंबर के टाटा मैजिक के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। चालक मौके से फरार हो गया।

कुछ साल पहले ट्राॅली के नीचे दबकर भी बच गए थे हरि सिंह

परिजनों के मुताबिक हरि सिंह के साथ यह दूसरा सड़क हादसा हुआ है। कुछ साल पहले शाहपुर के पास गटके से लदी एक ट्रॉली टायर पंक्चर हाे गया था। हरि सिंह उसे जैक से ऊपर उठा रखे थे। इसी बीच अचानक से ट्रॉली के नीचे से जैक फिसलकर गया और हरि सिंह ट्रॉली के नीचे दब गए। बुरी तरह कुचले जाने से उनकी पेट की अंतड़ियां बाहर आ गई थी। लेकिन पीजीआई में समय पर इलाज मिलने से दोबारा जिंदगी मिल गई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser