पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Ham Quarantine Carena Will Give Free Food To The Patients At The Rattery Club Cantt, Delivered To The House Of 23 On The First Day

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोटरी का रसाेई अभियान:राेटरी क्लब कैंट में हाेम क्वारेंटाइन काेराेना मरीजों काे देगा मुफ्त खाना, पहले दिन 23 के घर पहुंचाया

अम्बाला14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हाेम क्वारेंटाइन पेशेंट के घर खाना पहुंचाता क्लब का वाॅलंटियर। - Dainik Bhaskar
हाेम क्वारेंटाइन पेशेंट के घर खाना पहुंचाता क्लब का वाॅलंटियर।
  • लंच के लिए सुबह 10:30 बजे व डिनर के लिए शाम 4 बजे तक कर सकते हैं काॅल

काेराेना महामारी के बढ़ते संक्रमण काे देखते हुए राेटरी क्लब ऑफ अम्बाला ने राेटरी रसाेई अभियान शुरू किया है। इसके तहत अम्बाला कैंट में राेटरी क्लब के सदस्य हाेम क्वारेंटाइन काेराेना पेशेंट काे 14 दिन तक मुफ्त में खाना देंगे।

साेमवार काे राेटरी ने अभियान शुरू किया। पहले ही दिन 23 पेशेंट काे दाेपहर व रात का खाना दिया गया। इन पेशेंट के घर पर खाना पहुंचाया गया। राेटरी क्लब ऑफ अम्बाला से प्राेजेक्ट काेअाॅर्डिनेटर समाजसेवी सुधीर गुप्ता ने बताया कि राेटरी रसाेई से हाेम क्वारेंटाइन पेशेंट काे मुफ्त घरेलू खाने की थाली दी जाएगी। जिसमें दाल, सब्जी, चावल, चार चपाती और सलाद हाेगा। यह प्राेजेक्ट कैंट के काेराेना पेशेंट के लिए हाेगा।

सचिव नरेश ढींगरा ने बताया कि इस प्रोजेक्ट का आधा खर्च सीए एडी गांधी ने हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की अम्बाला यूनिट की तरफ से ऑफर किया है। डाॅ. विवेक मल्होत्रा व सुधीर गुप्ता ने 31-31 हजार, संजीव अग्रवाल ने 21 हजार, डॉ. विनय मल्होत्रा व डॉ. सुभाष धीर ने 10-10 हजार रुपए प्रोजेक्ट के लिए दिए हैं।

14 दिन तक मिलेगी थाली - इन नंबर पर करें संपर्क

दाेपहर के भाेजन के लिए सुबह 10.30 बजे तक और रात के भाेजन के लिए शाम 4 बजे तक बुकिंग करवानी हाेगी। हाेम क्वारेंटाइन पेशेंट 98961-34200 और 94169-37330 नंबर पर संपर्क करना हाेगा। मुफ्त भाेजन लेने के लिए काेविड टेस्ट रिपाेर्ट, आधार कार्ड के दाेनाें साइड की फाेटाे, पूरा पता, माेबाइल नंबर व गूगल लाेकेशन दिए गए नंबर पर वाट्सएप करनी हाेगी।

गुप्ता ने बताया कि काेराेना रिपाेर्ट की तिथि से 14 दिन के लिए ही भाेजन की थाली पेशेंट काे उपलब्ध करवाई जाएगी। यह सुविधा टांगरी पुल, डिफेंस कॉलोनी और डीआरएम ऑफिस से आगे के एरिया की इसकी सप्लाई नहीं होगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें