3 बदमाशों ने बुजुर्ग महिला को ठगा:कांच का सामान बेचने के बहाने 15 हजार और सोने की चेन लेकर हो गए फरार

अंबालाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अंबाला कैंट के राम नगर निवासी सुनीता सहगल - Dainik Bhaskar
अंबाला कैंट के राम नगर निवासी सुनीता सहगल

अंबाला कैंट के राम नगर में रहने वाली 60 वर्षीय सुनीता सहगल को 3 बदमाशों ने ठग लिया। ठगी का पता घर में बैठी महिला को बदमाशों के जाने के बाद पता चला। जब महिला ने देखा कि उसके पास से 15 हजार की नकदी व सोने की चेन गायब है। कांच का सामान दिखाने के बहाने बुजुर्ग को बातों में लगाकर बदमाशों ने ठगी की। परिजनों ने बदमाशों को ढूंढने का काफी प्रयास किया, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। सीसीटीवी में कैद तीनों बदमाशों की फुटेज महेश नगर पुलिस को दी। जिसमें तीनों बदमाश गली में सामान लेकर घुमते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

बुजुर्ग महिला के घर में दाखिल होता बदमाश सीसीटीवी में कैद।
बुजुर्ग महिला के घर में दाखिल होता बदमाश सीसीटीवी में कैद।

सुनीता सहगल ने बताया कि दोपहर 12 बजे के करीब कुछ युवक गली में फेरी लगा रहा थे। वह अपने घर के मुख्य गेट में ही बैठी हुई थी। तभी एक युवक आया और सामान लेने की बात बोलने लगा। मना करने पर वह चला गया। इतने में दूसरा युवक आ गया। अभी वह सामान दिखा रहा था तो दूसरा युवक गली में खड़ा रहा। जबकि एक युवक बाइक स्टार्ट करके खड़ा हुआ था। सामान खरीदने से मना करने पर बदमाश पैर छुने लगा।

सीसीटीवी में कैद हुआ दूसरा बदमाश।
सीसीटीवी में कैद हुआ दूसरा बदमाश।

बेटे के बाहर आते ही फरार हुए बदमाश

बदमाश बोला कि मेरी बहन की शादी है और मुझे पैसों की सख्त जरूरत है। इसलिए आप मेरा सामान खरीद लो। बुजुर्ग ने बताया कि पता नहीं कैसे घर के अंदर से जाकर मैं 15 हजार रुपए ले आई। इसी दौरान जैसे ही घर के अंदर से बेटा बाहर निकलकर आया तो बदमाश फरार हो गए थे। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि बदमाश पहले कई घरों में झांक कर आए थे। गेट खुला होने के कारण वह महिला बुजुर्ग तक पहुंच गए थे। बेटे आशु का कहना है कि बदमाशों ने कुछ सुंघाकर वारदात को अंजाम दिया है।

खबरें और भी हैं...