कोरोनावायरस / हरियाणा के दूसरे युवक ने विदेश में कोरोना की वजह से तोड़ा दम, कुरुक्षेत्र के प्रिंस की न्यूयॉर्क में मौत

मृतक युवक प्रिंस। मृतक युवक प्रिंस।
X
मृतक युवक प्रिंस।मृतक युवक प्रिंस।

  • सात साल पहले न्यूयॉर्क गया था प्रिंस, वहां चलाता था टैक्सी
  • परिजनों ने न्यूयॉर्क में ही अंतिम संस्कार करने को कहा

दैनिक भास्कर

Mar 26, 2020, 04:50 PM IST

कुरुक्षेत्र। हरियाणा के दूसरे युवक ने कोरोनावायरस की वजह से विदेश में दम तोड़ा है। कुरुक्षेत्र के प्रिंस की न्यूयॉर्क में कोरोना की वजह से मौत हो गई। जबकि एक युवक वहां उपचाराधीन है। भारतीय दूतावास ने बुधवार रात्रि जिला प्रशासन को इस बावत सूचना दी। इस पर प्रशासन ने मृतक के परिजनों को जानकारी दी। युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिजन सदमे में हैं 

कुरुक्षेत्र के गांव बगथला निवासी प्रिंस और रिंकू सात साल पहले न्यूयॉर्क गए थे। दोनों युवक न्यूयॉर्क में बतौर टैक्सी चालक के रूप में काम कर रहे थे और वहीं साथ रह रहे थे। प्रिंस चार भाई-बहन हैं और वह अविवाहित था। दोनों को वहां कोरोना से संक्रमित पाए जाने पर न्यूयॉर्क के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्रिंस की मौत हो गई। फिलहाल रिंकू का इलाज न्यूयॉर्क के अस्पताल में चल रहा है।

मृत प्रिंस के पिता महेंद्र सिंह का कहना है कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए भारतीय दूतावास से अपील की गई है कि उसके शव का वहीं दाह-संस्कार किया जाए। इसके साथ ही दूसरे युवक रिंकू के इलाज के लिए सभी चिकित्सा सुविधा मुहैया करवाने की मांग की गई है। 

यमुनानगर के युवक की इटली में हुई थी मौत

यमुनानगर के साढौरा कस्बे के विपिन की इटली में कोरोना की वजह से मौत हो गई थी। बीते सोमवार को एंबेसी से इसकी सूचना परिवार को मिली थी। मृतक विपिन 8 साल से इटली में गया हुआ था। वहां उसे पीआर मिली हुई थी। मृतक के परिवार ने विपिन का संस्कार इटली में ही करने को कहा था। उसकी पत्नी भी दूसरी शादी कर चुकी है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना