गश्त कर रही राइडर पर हमला:शराब का सेवन कर रहे 4 बदमाशों ने 2 पुलिस मुलाजिमों से मारपीट करने के बाद फाड़ी वर्दी, काबू

अंबालाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अंबाला शहर में पुलिस मुलाजिमों पर हमला करने वाले काबू - Dainik Bhaskar
अंबाला शहर में पुलिस मुलाजिमों पर हमला करने वाले काबू

हरियाणा के अंबाला शहर में 4 युवकों ने गुंडागर्दी मचाते हुए पुलिस की राइडर पर ही हमला कर दिया। अंबाला शहर घास मंडी की गोविंद कॉलोनी में बुधवार देररात सड़क पर गश्त कर रही पुलिस की बाइक को शराबियों ने रोक लिया। देखते ही देखते शराब की बोतल तोड़कर हमला कर दिया। मारपीट करते हुए राइडर चालक सहित पीछे बैठे जवान की फर्दी भी फाड़ दी। इतना ही नहीं जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेश कर बदमाशों को जेल भेजा जाएगा।

अंबाला शही की पुलिस चौकी नंबर एक
अंबाला शही की पुलिस चौकी नंबर एक

घायल HGH तारा चंद व सुमीत ने बताया कि बदमाश सड़क किनारे बैठकर शराब पी रहे थे। देखते ही सार रोककर हमला कर दिया। कंट्रोल रूम में सूचना फैलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और इलाके में बदमाशों को दबोच लिया। अंबाला शहर ट्रामा सेंटर में घायल मुलाजिमों ने अपना उपचार करवाया। पुलिस ने चौकी नंबर एक में तैनात HGH तारा चंद की शिकायत पर ईशाक, समीर, नूर व काकू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने धारा 186,332,34,353,506,72-C(b)के तहत कार्रवाई की।

मुलाजिम के सिर पर कड़ा मारने के बाद लातों से मारा
पुलिस को दी शिकायत में तारा चंद ने बताया कि बदमाशों ने खुद के पकड़े जाने से पहले ही हमला कर दिया। मुंह पर मुक्का मारने के बाद बाइक गिरा दी। तभी सभी बदमाश लातों से मारने लगे। इस बीच सुमित के सिर पर भी कड़ा मार दिया। मारपीट के दौरान फर्दी फाड़ते हुए शिकायत करने पर जान से मारने की धमकियां भी दी। शोर सुनने के बाद लोगों का जमावड़ा लग गया था।

एसपी के सुरक्षा अलर्ट के बीच खुद सुरक्षित नहीं पुलिस
अंबाला में बढ़ते क्राइम को देखते हुए पहले ही एसपी जश्नदीप रंधावा ने अलर्ट जारी कर रखा है। चौक-चौराहों पर टास्क फोर्स तैनात है। इस हमले से लगता है कि पुलिस खुद सुरक्षित नहीं है। बता दें कि छीनाझपटी, चोरी की बढ़ती वारदातों को देखते हुए एसपी अंबाला ने सभी थानों सहित सुरक्षा एजेंसियों को अपने-अपने एरिया में सतर्क रहने के निर्देश दिए हुए है।