नवीन जयहिंद ने विज को घेरा:कहा- वैसे तो बहुत बयानबाजी करते हैं, भर्ती मामले में गब्बर से गोबर बन गए हैं क्या ?

अंबालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नवीन जयहिंद अटैची खोलकर दिखाते हुए। - Dainik Bhaskar
नवीन जयहिंद अटैची खोलकर दिखाते हुए।

हरियाणा के अंबाला में पहुंचे आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने गृह मंत्री अनिल विज पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वैसे तो वह हर चीज पर बयानबाजी करते हैं, लेकिन भर्ती घोटाले पर क्यों बयानबाजी नहीं करते। गब्बर क्या गोबर हो गए हैं। वह इसलिए नहीं बयानबाजी करते कि उनकी सरकार के अफसरों से लेकर मंत्रियों तक में पैसा चलता है।

मंत्री कसम नहीं खाते तो करेंगे विधानसभा का घेराव

उन्होंने कहा कि भर्ती का बहुत बड़ा मामला है। 30 लाख बेरोजगार हैं। रोजगार उन्हें मिल नहीं रहा है। क्राइम भी बढ़ता जा रहा है। इसकी जिम्मेदारी तो गृहमंत्री अनिल विज के पास है। नशा भी तेजी से फैलता जा रहा है। 5 हजार पद खाली पड़े हैं वो भी नहीं भर रहे। नवीन ने कहा कि अगर सरकार के मंत्रियों ने नौकरी के नाम पर पैसे नहीं लिए तो वह गंगाजल हाथ में लेकर गीता पर हाथ रख कसम खा लें।

अटैची में गोबर के उपले व गाय का गौमूत्र के साथ पैसे लेकर आए

उनके लिए वह अटैची में गोबर के उपले व गाय का गौमूत्र के साथ-साथ पैसे भी लेकर आए हैं। नौकरी में पैसा भी चलता है। उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र में गीता महोत्सव चल रहा है, इसलिए वह गीता साथ लेकर आए हैं। मंत्री गीता पर हाथ रखकर कसम नहीं खाएंगे तो 17 दिसंबर को वह विधानसभा का घेराव करेंगे।

नवीन ने कहा कि हरियाणा में भर्ती घोटाला पहले से ही चर्चा में था और अब एक अधिकारी से करोड़ों रुपए मिले हैं। इससे साफ होता है कि हरियाणा में पर्ची व खर्ची का क्या खेल चल रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार उल्टा हमसे ही उन दोनों मंत्रियों के बारे में पूछ रही है, जबकि रिमांड के दौरान जो मंत्रियों के नाम सामने आए हैं वो उन्हें पता ही होंगे। मुख्यमंत्री कहते हैं कि भ्रष्टाचार नहीं है तो वो ही गीता पर हाथ रखकर कसम खा लें।