पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

त्योहार पर सख्ती:सार्वजनिक स्थलों पर होली खेली तो होगा केस, पुलिस टीमें रहेंगी तैनात

अम्बालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अम्बाला | होली की पूर्व संध्या पर जिलेभर में होलिका दहन हुआ। कैंट के बंगाली मोहल्ला में होलिका दहन के दौरान पूजा करती महिलाओं का यह फोटो फोटोग्राफर तुषार नरुला ने खास भास्कर के लिए क्लिक किया है। - Dainik Bhaskar
अम्बाला | होली की पूर्व संध्या पर जिलेभर में होलिका दहन हुआ। कैंट के बंगाली मोहल्ला में होलिका दहन के दौरान पूजा करती महिलाओं का यह फोटो फोटोग्राफर तुषार नरुला ने खास भास्कर के लिए क्लिक किया है।
  • बाजारों में होलिका का दहन, आज घर रहकर लगाएं रंग

होली पर धार्मिक स्थलाें से लेकर सार्वजनिक स्थानाें पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। कोरोना महामारी के चलते अलग-अलग चौक-चौराहों व बाजाराें में पुलिस की शाम तक नाकाबंदी रहेगी। सार्वजनिक तौर पर होली मनाते हुए कोई मिला तो उस पर केस तक दर्ज किया जा सकता है।

पुलिस द्वारा अपने-अपने थाना क्षेत्रों में पार्क, मार्केट, धार्मिक स्थलों व अन्य स्थानों पर निगरानी रखने के निर्देश जारी किए हैं, ताकि भीड़ इकट्‌ठा होकर होली न मनाए। यदि घरों या निजी फार्म हाउस आदि क्षेत्रों में होली मनानी है तो ज्यादा भीड़ न हो, यह लोगों को सुनिश्चत करना होगा। दुकानें भी बंद रहें, इस पर भी पुलिस का फोकस रहेगा। पुलिस ने ट्विन सिटी में बाजारों एवं अन्य सार्वजनिक स्थलों को चिन्हित किया है जहां पुलिस तैनात रहेगी।

सार्वजनिक स्थानों पर होली मनाने पर पाबंदी है, पुलिस द्वारा इस पर पूरी तरह नजर रखी जाएगी। गश्त व नाकाबंदी रहेगी। कोरोना महामारी को देखते हुए लोग जरूरी कार्य से ही बाहर निकलें और सुरक्षित तरीके से त्याेहार मनाएं। -हामिद अख्तर, एसपी, अम्बाला।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें