पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:पत्नी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के मामले में पति गिरफ्तार, रिमांड मंजूर

अम्बाला सिटी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ससुराल से निकाले जाने के बाद पत्नी 7 साल की बेटी के साथ नहर में कूदी थी

पत्नी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के मामले में पुलिस ने गांव हरपालो, जिला पटियाला निवासी आरोपी पति गुरविंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है। आरोपी का कोर्ट से एक दिन रिमांड मंजूर हुआ है। इस संबंध में 24 मार्च काे मृतका के भाई गांव लौटां निवासी गुरप्रीत सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया गया था।

पति व सास-ससुर के द्वारा मारपीट कर घर से निकाल दिए जाने के बाद गुरप्रीत की बहन जगदीप कौर ने अपनी 7 साल की बेटी के साथ नहर में कूद कर जान दे दी थी।

गुरप्रीत सिंह ने पुलिस शिकायत में बताया था कि उसकी बहन जगदीप कौर की शादी 19 जनवरी 2013 को गुरविंद्र सिंह से हुई थी। शादी के बाद से उसका पति, ससुर गुरपाल सिंह व सास लड़ाई-झगड़ा कर मार पिटाई करते थे।

23 मार्च को पति, सास व ससुर ने उससे मारपीट की व घर से निकाल दिया। इसके बाद उसकी बहन अपनी बेटी हुसनप्रीत के उनके रिश्तेदार गांव मरीयां निवासी अजैब सिंह के घर चली गई। उसकी बहन ने फोन कर उसे वहां बुलाया। वह उसे समझाबुझा कर रात में अपने घर आ गया। उसकी बहन ने उसे सुबह लौटां आ जाने की बात कही थी।

24 मार्च को उसकी बहन ने उसे फोन किया कि वह अपनी बेटी के साथ मरने जा रही है। इसके बाद वह अपनी बहन की तलाश में मलौर नहर पुल पर आया। जब वह तलाश में खैरा गांव के पुल की तरफ गया तो दोपहर करीब साढ़े 12 बजे उसकी बहन पानी में तैर रही थी।

उसने पानी में छलांग लगाकर अपनी बहन को निकाला लेकिन उसने दम तोड़ दिया। उसने अपने मामा गुरपाल सिंह को मौके पर बुलाया व बहन के शव को सिविल अस्पताल लेकर गया। गुरप्रीत सिंह ने बताया कि उसकी भांजी हुसनप्रीत का शव 4 दिन बाद ज्योतिसर के पास नहर से बरामद हआ था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें