अंबाला में सराफा कारोबारी से मांगी रंगदारी:बदमाश ने खुद को बताया भुप्पी गैंग का सदस्य, पुलिस ने 5 घंटे में 2 को किया गिरफ्तार

अंबाला4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अंबाला शहर में कारोबारी से रंगदारी मांगने वालों को पुलिस ने पकड़ा - Dainik Bhaskar
अंबाला शहर में कारोबारी से रंगदारी मांगने वालों को पुलिस ने पकड़ा

हरियाणा के अंबाला में बदमाश ने खुद को भुप्पी गैंग का सदस्य बताकर कोका यानी सराफा कारोबारी से रंगदारी मांगी। वीरवार देर रात 11 बजकर 25 मिनट पर अंबाला शहर के खन्नावाड़ा निवासी कारोबारी गुलशन के पास फोन आया कि प्रधान मैं छोला बोल रहा हूं। मुझे खर्चा पानी चाहिए। मैनें पहले भी अंबाला शहर के द्रजिया वाला चौंक व मानव चौक पर गोलियां चलाई हैं। भुप्पी गैंग का सदस्य हूं। कारोबारी ने पैसे देने से मना कर दिया तो 2 बदमाश महज 15 मिनट में ही कारोबारी के भाई के घर पहुंच गए। दरवाजा नहीं खोला तो बदमाश धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया।

गलती से भाई के घर पहुंच गए थे बदमाश

पुलिस को दी शिकायत में कारोबारी गुलशन ने बताया कि वह और उसका भाई चंद्र भूषण एक ही गली में रहते हैं। 5-6 मकान की दूरी पर ही वह रहते हैं। बदमाश का फोन रंगदारी मांगने के लिए आया तो मना कर दिया था। 15 मिनट बाद ही गलती से दोनों बदमाश भाई के घर जाकर गुलशन नाम बुलाने लगे। परिजनों ने अज्ञात व्यक्ति समझकर दरवाजा नहीं खोला तो बदमाश धमकियां देकर फरार हो गए थे।

फोन ट्रेसिंग के जरिए पुलिस ने 5 घंटे में किए काबू

कारोबारी की शिकायत मिलते ही पुलिस ने दिए गए नंबर को ट्रेसिंग पर लगाया। गुलशन ने बताया कि सुबह 4 बजे ही बदमाशों की पहचान काजीवाड़ा निवासी मनीष हांडा उर्फ छोला और विजय कुमार उर्फ प्रिंस कैथमाजरी के रूप में हुई। पुलिस ने उसे घर से दबोच लिया। शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने 2 दिन का रिमांड हासिल किया। पुलिस अब मामले की गहनता से जांच करेगी।

25 मार्च को गोली मारकर हत्या मामले में आया था भुप्पी राणा का नाम

अंबाला के कालका चौक पर 25 मार्च को वरना गाड़ी से चंडीगढ़ जा रहे प्रदीप व राहुल की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। यह दोनों भूपेंद्र (भुप्पी) राणा के नजदीकी बताए जा रहे थे। इस मामले में पुलिस ने राकेश को गिरफ्तार किया था। राकेश से हुई पूछताछ में खुलासा हुआ था कि भुप्पी राणा ने ही उससे मनीष की रेकी करवाई थी। पुलिस ने भुप्पी राण को चार दिन के रिमांड पर लिया था।

खबरें और भी हैं...