पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मंत्री अनिल विज के आवास पर प्रदर्शन:मांगें पूरी न हाेने पर 18 काे गृहमंत्री के आवास का घेराव करेगा संघ

अम्बाला सिटी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आने वाली 18 अप्रैल काे सर्व कर्मचारी संघ सरकार की वादाखिलाफी व कर्मचारी मांगों के प्रति नकारात्मक रवैये के विरोध में कैबिनेट मंत्री अनिल विज के आवास पर प्रदर्शन करेगा।

संघ के जिला सचिव महावीर पाई ने बताया कि सर्व कर्मचारी संघ द्वारा लगातार कर्मचारियों की मांगों के ज्ञापन सरकार को दिए जा रहे है, लेकिन सरकार द्वारा लगातार कर्मचारियों की मांगों की अनदेखी की जा रही है और लगातार विभागों से कर्मचारियों की छंटनी की जा रही है। जिला प्रधान कमलजीत बख्तुआ ने कहा कि सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा ने बजट से पहले सभी विधायकों को ज्ञापन सौंपकर मांग की थी कि बजट के दौरान कर्मचारियों की मांगों को विधानसभा में उठाया जाए लेकिन सरकार ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई।

महावीर पाई ने कहा कि जब तक छंटनी किए गए कर्मचारियों को दोबारा नौकरी पर नहीं लिया जाता, कच्चे कर्मचारियों को पक्का नहीं व पक्का करने तक सेवा सुरक्षा और सामान काम वेतन नहीं दिया जाता, पुरानी पेंशन स्कीम बहाल नहीं जाती और चुनावी घोषणा पत्र में शामिल कर्मचारियों की मांगों को लागू नहीं किया जाता, तब तक सर्व कर्मचारी संघ का आंदोलन जारी रहेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें