पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:अवैध शराब बेचने वाले ने तोड़ा ठेके के सामने का सीसीटीवी कैमरा

अम्बाला13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिटी के जगाधरी गेट के पास अवैध शराब बेचने वाले ने शराब के ठेके के पास लगाए गए सीसीटीवी कैमरों में से एक को तोड़ दिया और एक चोरी कर लिया। सिटी पुलिस ने शराब के ठेकेदार के पार्टनर सुरेंद्र कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

सेक्टर-7 के सुरेंद्र ने कहा कि उसका हिस्सेदारी में जगाधरी गेट के पास शराब का ठेका है। उन्होंने जून में जगाधरी गेट चौक पर अपराधियों पर नजर रखने के लिए एसपी से सीसीटीवी लगाने की परमिशन मांगी थी। उन्हें यह परमिशन 16 जुलाई को मिली थी। इसके बाद उन्होंने ठेके के सामने, कपूर मोबाइल के प्रथम तल की छत पर दो कैमरे लगा दिए थे। कैमरे लगवाते समय वेलकम जूस के मालिक विपिन कुमार ने उनके बेटे मुकुल को कमेंट किया था।

यह कैमरे एक भी नहीं रहेंगे। 29 जुलाई शाम को जब वह पहुंचे तो ठेके के सामने का कैमरा चोरी था। उसके अगले दिन दूसरा कैमरा चोरी कर लिया गया। सुरेंद्र ने कहा कि यह कैमरे वेलकम जूस के मालिक ने तोड़ा और चोरी किया है, क्योंकि वह नाजायज शराब का धंधा करता है। कैमरों से सबसे ज्यादा उसी को डर था, क्योंकि उसके खिलाफ अवैध शराब बेचने के कई मामले दर्ज हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें