पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी की वारदात:नवंबर में पानी की मोटर तो दिसंबर में ‌‌20,500 और आईफाेन व रियलमी फाेन चुराए, अब केस दर्ज

अम्बाला15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पल्लेदार मोहल्ले में कंवलजीत के घर हुई थी चाेरी, पुलिस काे दी थी सीसीटीवी फुटेज
  • सीसीटीवी में आता और सामान ले जाता दिखा चोर

कैंट के पल्लेदार मोहल्ले में चोराें ने नवंबर में कंवलजीत सिंह के घर से पानी की मोटर चुराई। फिर 13 दिसंबर को घर से साढ़े 20 हजार रुपए और दो मोबाइल फोन चोरी किए। कंवलजीत सिंह का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में दोनों चोरियां में एक ही युवक दिख रहा है। फुटेज कैंट सदर थाना पुलिस को दे दी थी। पुलिस ने 26 दिन बाद शुक्रवार काे मामला दर्ज किया है।

इलेक्ट्रीशियन कंवलजीत सिंह ने बताया कि 13 दिसंबर को उसका परिवार सो रहा था। बड़ा बेटा सर्वजोत भोपाल में परिवार के साथ रहता है और वहीं पर वीवो कंपनी में जॉब करता है। लॉकडाउन से 3 दिन पहले भोपाल से अम्बाला में मिलने आया था और लॉकडाउन लगने से वह यहीं पर फंस गया।

14 दिसंबर को सुबह 7 बजे उसे झेलम एक्सप्रेस से भोपाल जाना था। 13 दिसंबर की रात को बेटा दोस्त के घर कार्यक्रम में गया था। रात करीब ढाई बजे घर लौटा। बेटे ने रात को सोने से पहले पैसे अटैची में रख दिए थे। आईफोन और रियलमी मोबाइल फोन के साथ पाॅवर बैंक मेज पर रख दिया।

बेटा जैसे ही सोया तो उसके बाद चोर आया और पहली मंजिल पर जाकर पहले अलमारी चेक की। इसके बाद अटैची से 20,500 रुपए व दस्तावेज चुरा लिए। बेटे की टिकट भी गायब थी। सदर थाना एसएचओ विजय कुमार ने बताया कि अभी मामले की जांच चल रही है। मामले में एक युवक से पूछताछ की गई है और कोई और भी इस मामले में संलिप्त हो सकता है। जल्द ही चोर को पकड़ा जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser