पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक ही दिन में जिले में 3 जगह चोरी:तोपखाना बाजार में टीन की छत काट दुकान से मोबाइल व नकदी ले गए चाेर

अम्बाला13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तोपखाना बाजार में माेबाइल की दुकान में चाेरी हाे गई। सुबह मालिक सन्नी गोयल ने दुकान का शटर खोला तो चोरी का पता चला। तोपखाना चौकी पुलिस ने सन्नी की शिकायत पर चोरी व ट्रेसपास के आरोप में केस दर्ज किया है। सन्नी गोयल ने कहा कि रविवार रात वह दुकान बंद करके घर चले गए थे। सुबह आकर शटर खोला ताे छत की टीन कटी हुई थी।

सामान बिखरा पड़ा था जबकि सीसीटीवी कैमरे का मुंह मुड़ा हुआ था। पुलिस ने फिंगर एक्सपर्ट के साथ मुआयना किया। चोर दुकान से 2 मोबाइल फोन, 2 ईयर बड और गल्ले से करीब 5 हजार नकदी चुरा ले गया। सन्नी ने सीसीटीवी फुटेज चेक की तो अाधी रात काे एक युवक दुकान में दाखिल हाेता दिखा।

इधर, सुंदर नगर में ससुराल गए व्यक्ति के घर में चोरी

सुंदर नगर में ससुराल गए व्यक्ति के घर में चोरी हो गई। मनोज ठाकुर की शिकायत पर पड़ाव थाना पुलिस ने चोरी व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। मनोज ठाकुर ने कहा कि वह परिवार के साथ 3 अप्रैल को नाहन ससुराल में गया था। रविवार शाम लौटा तो घर का मेन गेट अंदर से बंद था।

मिस्त्री बुलाकर दरवाजा खुलवाया। चेक किया तो सामान बिखरा पड़ा था। अलमारियां खुली थीं। चोर खिड़की की ग्रिल तोड़ अंदर दाखिल हुए होंगे। चोरों ने घर से जेवर व नकदी चोरी की। मनोज ने पुलिस को बताया कि सामान कितना चोरी हुआ, इसका वह अभी आंकलन नहीं कर सका है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें