• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • In The Morning Of The Work Of Building A Street In Jaggi Colony, The HJP Councilor Broke The Coconut, After Half An Hour BJP MLA Laid The Foundation Stone On The Other Corner.

गली राजनीति:जग्गी कॉलोनी में गली बनाने के काम का सुबह हजपा पार्षद ने नारियल फोड़ा, आधे घंटे बाद दूसरे कोने पर भाजपा विधायक कर गए शिलान्यास

अम्बाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जग्गी काॅलोनी में सड़क के निर्माण कार्य का नारियल फाेड़कर शुभारंभ करते हजपा पार्षद राजेश मेहता।, वहीं जग्गी काॅलोनी में ही सड़क के दूसरे छोर से नारियल फोड़कर काम शुरू कराते विधायक असीम गोयल - Dainik Bhaskar
जग्गी काॅलोनी में सड़क के निर्माण कार्य का नारियल फाेड़कर शुभारंभ करते हजपा पार्षद राजेश मेहता।, वहीं जग्गी काॅलोनी में ही सड़क के दूसरे छोर से नारियल फोड़कर काम शुरू कराते विधायक असीम गोयल
  • कार्य काे मेयर ने शुरू करवाया था, मगर निगम ने बंद करवाया दिया था
  • इसमें से 9.50 लाख रुपए की लागत से सड़क बन चुकी

सिटी में छाेटी गलियाें-सड़काें का उद्घाटन करने और नारियल फाेड़ने की राजनीति पूरे चर्चा में हैं। इसी कड़ी में शनिवार सुबह वार्ड नंबर-5 के जग्गी काॅलाेनी में जिस गली के निर्माण कार्य का एक काेने से हरियाणा जनचेतना पार्टी के पार्षद राजेश मेहता ने सुबह 6.30 बजे नारियल फाेड़कर शुभारंभ किया, आधे घंटे बाद ही विधायक असीम गाेयल ने उसी गली के दूसरे काेने पर नारियल फाेड़ा।

इस सड़क से जग्गी कॉलोनी, नंद विहार, बसंत विहार, वीटा एनक्लेव व आसपास की काॅलाेनियाें के करीब 3 हजार घर जुड़े हैं। यह टी सड़क है, जिसकी एक तरफ की सड़क पहले बन चुकी है। मगर सड़क हिस्साें की तरफ से रह गई थी। सड़क मार्च 2019 में सेंक्शन हुई थी। जिसके लिए 17 लाख का बजट पास हुआ था। इसमें से 9.50 लाख रुपए की लागत से सड़क बन चुकी है। 7.50 लाख रुपए का कार्य बाकी है। बता दें कि शुक्रवार काे भी वार्ड-12 के कंचघर में गली का कार्य शुरू हाेने के बाद निगम ने बंद करवा दिया था। कार्य काे मेयर ने शुरू करवाया था, मगर निगम ने बंद करवाया दिया था।

भाजपा

सड़क की हालत जर्जर थी, क्षेत्रवासियों ने शिलान्यास करने के बारे में बताया- असीम

सिटी विधायक असीम गाेयल ने जग्गी कॉलोनी फेस नंबर-1 में बनने वाले सड़क के निर्माण कार्य का नारियल तोड़कर शिलान्यास किया। जारी प्रेस बयान में उन्हाेंने कहा कि इस सड़क की जर्जर हालत हो गई थी। क्षेत्रवासियों ने सड़क का शिलान्यास किए जाने के बारे में उन्हें पिछले दिनों की अवगत करवाया था। यदि क्षेत्र के लोगों द्वारा कोई सामूहिक समस्या या विकास कार्य बताए जाएंगे, उसे भी करवाने का काम किया जाएगा।

हजपा

मेयर के संज्ञान में लाने के बाद शुरू हुआ सड़क का निर्माण कार्य- मेहता
वार्ड -5 के हजपा पार्षद राजेश मेहता ने कहा कि जग्गी काॅलोनी, नंद विहार, बसंत विहार व वीटा इन्क्लेव को जाने वाली सड़क जर्जर थी। इसका निर्माण कार्य मेयर शक्ति रानी शर्मा के संज्ञान में जाए जाने के बाद शुरू हुआ। उक्त सड़क के निर्माण कार्य काे एसबीआई एटीएम के बाहर से उन्हाेंने नारियल फाेड़कर शुरू किया। मेहता ने कहा कि विधायक से अपील है कि वो राजनीति छोड़कर जो कार्य जनहित के लिए किए जा रहे हैं, उन्हें सुचारू रूप से होने दें।

विधायक ने लोगों की मांग मानकर इस जग्गी कॉलोनी की इस सड़क का काम शुरू कराया। यह हजपा नेताओं को पसंद नहीं आया। इसलिए इसमें खलल डालने की हरकत की गई। मेयर ने 8 महीने 8 रुपए का भी कोई काम नहीं करवाया है।
संदीप सचदेवा, सिटी विधानसभा संयोजक व भाजपा नेता

वह अपने कार्यकाल में जनता को किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं आने देंगी। जो मामला उनके संज्ञान में आएगा। उस पर तुरंत प्रभाव से कार्रवाई की जाएगी।
शक्तिरानी शर्मा, मेयर

खबरें और भी हैं...