• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Instead Of Landing At Ambala Bus Stand, I Woke Up After Going 5 Kilometers Ahead And Jumped From The Door, Injured

चलती बस से कूदा व्यक्ति:अंबाला बस स्टैंड उतरना था; 5 किलोमीटर आगे जाकर नींद खुली तो दरवाजे से लगा दी छलांग, घायल

अंबाला8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बस से छलांग लगाने वाला व्यक्ति कैंट सिविल अस्पताल में उपचाराधीन। - Dainik Bhaskar
बस से छलांग लगाने वाला व्यक्ति कैंट सिविल अस्पताल में उपचाराधीन।

हरियाणा में अंबाला-दिल्ली हाईवे स्थित मोहड़ा के पास एक व्यक्ति रोडवेज की चलती बस से कूद गया। हादसा इतना दर्दनाक था कि व्यक्ति सड़क किनारे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में बस चालक ने ब्रेक लगाकर डॉयल 112 पर फोन किया।

पुलिस के पहुंचने पर उपचार के लिए व्यक्ति को कैंट सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। बेसुध होने के कारण वह कोई जानकारी नहीं दे पाया। आधार कार्ड के अनुसार व्यक्ति की पहचान बिहार के गाजीपुर निवासी उमेश के रूप में हुई। हादसा शनिवार देररात का है।

टांगरी पुल पर बस धीमी होते ही लगा दी छलांग

हरियाणा रोडवेज चालक के अनुसार, वह कालका से बस लेकर कुरुक्षेत्र की तरफ जा रहे थे। व्यक्ति भी बस में सवार हो गया था। अंबाला बस स्टैंड की टिकट ली थी। बस स्टैंड पर काफी देर वह रूके भी, लेकिन नींद में होने के कारण वह उठा ही नहीं। जैसे ही 5 किलोमीटर आगे मोहड़ा के पास पहुंचे तो अचानक उसकी आंख खुल गई।

यात्रियों से पूछने के बाद उसे पता लगा कि वह काफी आगे पहुंच गया। इसके बाद देखते ही देखते बस की रफ्तार टांगरी पुल पर धीमी हुई तो व्यक्ति ने छलांग लगा दी। गनीमत यह रही कि पीछे से कोई दूसरा वाहन नहीं आ रहा था, वरना हादसा जानलेवा हो सकता था।

हिमाचल में करता है लेबर का काम

करीब आधा घंटे तक बस में सवार सवारियां भी परेशानी रही। आखिर में पुलिस ने रोडवेज चालक की जानकारी लेकर उसे आगे रवाना कर दिया। यात्रियों के अनुसार व्यक्ति को कई बार रुकने के लिए बोला, ताकि शाहबाद से उसे वापस अंबाला आने की बस मिल जाएगी। लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। वह हिमाचल के बद्दी में लेबर का काम करता है। जरूरी काम के चलते वह अंबाला आया था। डॉक्टर के मुताबिक, व्यक्ति के सिर पर गहरी चोटें आई है।