पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आइसाेलेशन वार्ड में घुसकर वीडियाे बनाने का मामला:सीएमओ की शिकायत पर दर्ज मामलों की जांच इंस्पेक्टर हमीर सिंह को सौंपी

अम्बाला सिटी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिटी सिविल अस्पताल के कोरोना आइसोलेशन वार्ड में घुसकर वीडियो बनाने, मरीजों के रिश्तेदारों को डॉक्टरों के खिलाफ भड़काने व स्टाफ को जान से मारने की धमकी देने के मामलों की जांच एसएसपी हामिद अख्तर ने इंस्पेक्टर हमीर सिंह को सौंप दी है।

एक मामले में सीएमओ डॉ. कुलदीप सिंह की शिकायत पर आरोपी पुनीत व नरेंद्र के खिलाफ थाना बलदेव नगर में एपेडमिक एक्ट व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया था ।

इसी प्रकार दूसरा मामला साेशल मीडिया चैनल चलाने वाले यशपाल के खिलाफ दर्ज किया गया था। बलदेव नगर थाना में एसएचओ उप निरीक्षक होने से सीएमओ ने इस मामले की जांच इंस्पेक्टर स्तर पर कराने की मांग की थी क्योंकि महामारी अधिनियम धारा में अनुसंधान करने का अधिकार निरीक्षक स्तर के अधिकारी को है। जिसके चलते एसएसपी हामिद अख्तर ने इन मामलों की जांच इंस्पेक्टर हमीर सिंह को सौंपी है।

इस संबंध में सोमवार को इंस्पेक्टर हमीर सिंह ने सिविल अस्पताल अम्बाला सिटी में आकर दोनों केसों के घटनास्थलों का निरीक्षण किया। इस दौरान मौके का नक्शा आदि बनाया तथा घटनास्थल की सीसीटीवी फुटेज लेने तथा आरोपियों द्वारा अस्पताल में किसी प्रकार से तोड़फोड़ किए जाने बारे भी पूछताछ की। इंस्पेक्टर हमीर सिंह ने बताया कि सीएमओ डॉ. कुलदीप सिंह से इस मामले में कुछ जानकारियां उपलब्ध कराने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें