पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:चाेरी हुई जगुआर साइकिल मोटर मार्केट से मिली, मामले में नाहन हाउस का होशियार सिंह गिरफ्तार

अम्बाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सेक्टर-7 के मकान नंबर 558 से साेमवार शाम काे चाेरी हुई जगुआर साइकिल मंगलवार सुबह मोटर मार्केट में लावारिस हालत में खड़ी मिली। मोटर मार्केट में रिपेयरिंग का काम करने वाले युवक चिराग ने इस बारे में साइकिल मालिक अतुल आहूजा को सूचित किया। चौकी नंबर-7 के इंचार्ज लाल चंद के साथ पहुंचे आहूजा को अपनी साइकिल पंक्चर हालत में खड़ी मिली, जिसे बाद में रेहड़ी में लादकर लाया गया। इस मामले में होशियार सिंह लक्की निवासी नाहन हाउस को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि 10 दिन में सेक्टरों से साइकिल चोरी का यह तीसरा मामला था। हालांकि, इससे पहले सेक्टर-1 से चाेरी हुईं 2 साइकिलाें का अभी तक सुराग नहीं लगा है। हालांकि, इन दोनों ही मामलों में पुलिस को शिकायत भी नहीं की गई थी। दूसरी तरफ शहीद मेजर अमित आहूजा के भाई अतुल आहूजा ने अपने घर से चोरी हुई करीब 16 हजार की जगुआर साइकिल के मामले में तुरंत चौकी नंबर 7 में शिकायत दर्ज कराई थी। अतुल आहुजा ने कहा कि सेक्टरों में साइकिल चोरी की बढ़ती घटनाएं बड़ा मुद्दा है और दैनिक भास्कर ने प्रमुखता से उठाया है।

सेक्टर-7 हाउसिंग बाेर्ड से साइकिल चोरी, आराेपी पकड़ा
सेक्टर-7 हाउसिंग बाेर्ड के मकान नंबर 647 से साइकिल चोरी हो गई। सेक्टर-9 पुलिस ने संजीव कुमार जैन की शिकायत पर केस दर्ज किया है। दूसरी तरफ सेक्टर-9 पुलिस ने इस मामले में संजीव जैन की तरफ से दी सीसीटीवी फुटेज के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

संजीव जैन ने शिकायत दी थी कि उसके घर से करीब 7 हजार रुपए कीमत की रेंजर साइकिल 26 जुलाई को चोरी हाे गई थी। केसरी व काले रंग की यह साइकिल उसके घर के आंगन में खड़ी थी। दोपहर 12 बजे उन्होंने देखा तो साइकिल नहीं मिली। उन्होंने इसकी शिकायत व साइकिल को चोरी करने वाले युवक की सीसीटीवी फुटेज पुलिस को उपलब्ध कराई थी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें