भर्ती:भर्ती घोटाले पर जयहिंद बाेले- सभी मंत्रियों और विधायकों का नार्काे टेस्ट व संपत्ति की जांच हाे

अम्बाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा में भर्ती के नाम पर हुए घोटालों के विरोध में आम आदमी पार्टी हरियाणा इकाई के पूर्व अध्यक्ष नवीन जयहिंद 17 दिसंबर को विधानसभा का घेराव करेंगे। सभी मंत्रियों व विधायकाें को गाय का गोबर, गोस्से (उपले) व गाेमूत्र भेंट करेंगे। यह बात उन्होंने मंगलवार को सिटी के एक होटल में पत्रकारों के साथ कही।

उन्हाेंने कहा कि गीता जयंती महाेत्सव चल रहा है। अगर गृहमंत्री ईमानदार हैं तो गीता पर हाथ रखकर कसम खाएं कि पर्ची-खर्ची नौकरी घोटाला नहीं हुआ। गीता में भी लिखा है कि अन्याय के खिलाफ युद्ध जरूरी है और प्रदेश के युवाओं के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ उन्होंने यह धर्म युद्ध शुरू किया है।

जयहिंद ने सभी मंत्रियाें व एचएसएससी के चेयरमैन भोपाल सिंह खदरी की संपत्ति की जांच की मांग उठाते हुए कहा कि सभी मंत्रियों व अधिकारियों का नार्को टेस्ट होना चाहिए। जयहिंद ने भर्ती घोटाले पर सरकार को घेरते हुए कहा कि इससे पहले वे पंचकूला में एचपीएससी के कार्यालय पर आयोग के चेयरमैन को गाय का गोबर व गाेमूत्र भेंट करके आए थे। अब वे प्रदेश के हर जिले में जाएंगे और युवाओं के हक की आवाज उठाएंगे।

जयहिंद ने कहा कि युवाओं के अकेले किताब उठाने से कुछ नहीं होगा। युवाओं को नौकरी चाहिए तो लठ, तलवार व गदा उठानी पड़ेगी। युवाओं से उन्होंने अपील की कि अपने-अपने हलकाें के विधायकों से बोलें कि उनकी आवाज उठाएं, नहीं तो इनको भी गाय का गोबर, गोस्से व गाेमूत्र भेंट करें।

उन्होंने प्रदेश की माताओं व बहनों से अपील की कि अबकी बार 4-4 गोस्से सरकार के नाम के भी थाप के रखें। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी की वजह से नशा व क्राइम बढ़ रहा है। यह सरकार युवाओं को निकम्मा व निठल्ला बनाना चाहती है। आज प्रदेश में 30 लाख बेरोजगार हैं और 5 लाख पद खाली पड़े हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार बताए कि एचपीएससी के डिप्टी सेक्रेटरी रहे अनिल नागर ने पुलिस रिमांड में किन मंत्रियों व अधिकारियों के नाम लिए हैं। नागर तो मछली हैं सरकार मगरमच्छों को पकड़ने से क्यों कतरा रही है।

खबरें और भी हैं...