पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ज्ञापन:अप्रूव्ड काॅलोनियों के खसरा नंबर तहसील की लिस्ट में नहीं

अम्बाला6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नगर निगम कमिश्नर की पीए को ज्ञापन सौंपते पूर्व पार्षद हिम्मत सिंह।

नगर निगम की मंजूरशुदा काॅलोनियों में बने मकानों एवं प्लाॅटों के खसरा नंबर तहसील कार्यालय की अप्रूव्ड खसरा लिस्ट में दर्ज नहीं हैं। उन्हें इस लिस्ट में शामिल करने की मांग को लेकर पूर्व पार्षद हिम्मत सिंह ने अपने साथियों के साथ नगर निगम कमिश्नर के नाम उनकी पीए को ज्ञापन साैंपा। साथ ही लोगों की जायज समस्याओं का समाधान नहीं करने पर निगम के बाहर धरना-प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।

हिम्मत ने कहा कि निगम से मंजूरशुदा काॅलोनियों में स्थित अनेक मकानाें एवं प्लाॅटों की रजिस्ट्रियां नहीं होने से जनता को परेशानी हो रही है। जब लोग तहसील कार्यालय में मकान अथवा प्लाॅट की रजिस्ट्री करवाने के लिए जाते हैं तो उन्हें एनओसी लाने के लिए निगम में भेज दिया जाता है। जबकि उक्त प्लाॅट अथवा मकान का निगम से नक्शा पास है।

हिम्मत ने निगम में हो रहे भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि जिन लोगों की निगम अधिकारियों व कर्मचारियों से सेटिंग होती है, उनकी रजिस्ट्री हो जाती है, जबकि अन्य को निगम से एनओसी लाने बारे कहकर बेवजह दफ्तरों के चक्कर लगवाए जाते हैं। हिम्मत ने कहा कि नगर निगम की जहां तक सीमाएं हैं वहां तक का सारा एरिया अप्रूव्ड करके उनके खसरा नंबर रजिस्ट्री की लिस्ट में शामिल किए जाएं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें